TV Serials TRP List: टॉप 5 में इन टीवी सीरियल्स ने जमाया कब्जा, ये शो लगातार खा रहा मात
Advertisement
trendingNow11278444

TV Serials TRP List: टॉप 5 में इन टीवी सीरियल्स ने जमाया कब्जा, ये शो लगातार खा रहा मात

इस हफ्ते की सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट आ गई है. इस लिस्ट में कई सीरियल्स ने एंट्री मारी है तो वहीं कुछ सीरियल्स इस हफ्ते टॉप 5 में जगह बनाने में फेल हो गए हैं.

 

अनुुपमा और खतरों के खिलाड़ी

TV Serials TRP List: हफ्ते भर चले शोज की कहानी की उठा-पटक के बीच सभी की निगाहें टीवी सीरियल्स की टीआरपी पर टिकी रहती हैं. सीरियल्स की टॉप 10 की रैंकिग ये तय करती है कि कौन से सीरियल्स की कहानी लोगों को पसंद आई किस सीरियल को उन्होंने कितना पसंद किया. ये टीआरपी ये भी तय करेगी कि कौन से सीरियल दर्शकों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं और कौन से सीरियल्स को अपनी कहानी पर और काम करने की जरूरत है. ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी (बार्क) इंडिया ने इस साल के 29वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ गई है. जानिए टॉप 5 में कौन से सीरियल्स जगह बनाने में कामयाब हुए.

  1. टीवी सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट
  2. जानें नंबर 1 पर है कौन सा सीरियल
  3. टॉप 5 सीरियल्स की लिस्ट

'अनुपमा' 

मेकर्स ने अनुपमा (Anupama) के बेटे समर की शो से भले ही छुट्टी कर दी हो लेकिन हफ्ते भर के हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद अनुपमा इस हफ्ते नंबर एक पर है. इस शो में इन दिनों सीरियल की कहानी किंजू बेबी की डिलीवरी और छोटी अनु के इर्द गिर्द घूम रही है.

 

 

'खतरों के खिलाड़ी 12' और ये हैं चाहतें

रोहित शेट्टी के मशहूर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' ने आते ही धमाल मचा दिया है. ये शो इस नंबर 2 पर है. वहीं ये हैं चाहते शो तीसरे नंबर पर काबिज है.

'गुम है किसी के प्यार में' 

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में आए दिन कोई ना कोई हंगामा होता रहता है. लेकिन टीआरपी से साफ है कि दर्शकों को ये मसाला खूब पसंद आ रहा है. ये शो इस हफ्ते चौथे नंबर है. पिछले हफ्ते नंबर 5 पर था.

 

 

ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल की टीआरपी में लगातार गिरावट हो रही है. इस हफ्ते ये शो पांचवे नंबर पर है जबकि बीते हफ्ते नंबर 4 पर था.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

 

 

 

 

Trending news