Anveshi Jain: उर्फी को समझते हैं सबसे ज्यादा बोल्ड! इस हसीना के Video को देख मिट जाएगी ये गलतफहमी
Advertisement

Anveshi Jain: उर्फी को समझते हैं सबसे ज्यादा बोल्ड! इस हसीना के Video को देख मिट जाएगी ये गलतफहमी

Gandii Baat Actress: अगर बोल्डनेस की बात की जाए तो शायद आपके दिमाग में भी सबसे पहला नाम उर्फी जावेद (Urfi Javed) का आएगा. लेकिन इस एक्ट्रेस का बोल्ड वीडियो देखकर आप उर्फी जावेद को भूल जाएंगे. 

Anveshi Jain: उर्फी को समझते हैं सबसे ज्यादा बोल्ड! इस हसीना के Video को देख मिट जाएगी ये गलतफहमी

Anveshi Jain Viral Video: अगर इस वक्त सबसे बोल्ड एक्ट्रेस की बात की जाए तो अन्वेषी जैन (Anveshi Jain) उनमें से एक हैं. गंदी बात जैसी इरॉटिक सीरीज से स्क्रीन पर आग लगाने वाली अन्वेषी के वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं. एक इवेंट पर स्पॉट हुई इस हसीना को देख लोग अपना दिल हार बैठेंगे. उनकी खूबसूरती तो कमाल है ही लेकिन उनके बॉडीशेप को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा होती रहती है. अन्वेषी जैन के इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. 

हसीना का बोल्ड अवतार देख फैंस रह गए दंग 

अन्वेषी जैन इस इवेंट में लाइम येलो कलर के आउटफिट में स्पॉट हुईं. बॉडीकॉन आउटफिट में एक्ट्रेस काफी अच्छी लग रही थीं. लेकिन उनके जबरदस्त फिगर ने महफिल में हर किसी का ध्यान खींच लिया. हसीना की न केवल तस्वीरें खींची गईं बल्कि वीडियो भी बनने लगे. गंदी बात (Gandii Baat) की एक्ट्रेस का ये अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया. वैसे तो अक्सर ही अन्वेषी अपने बोल्ड वीडियोज को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने कयामत ही ढा दी है.

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

वैसे आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अन्वेषी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियोज छाए रहते हैं और लोग उन्हें इंटरनेट पर काफी सर्च करते हैं. गंदी बात सीरीज में एक्ट्रेस ने इंटीमेट सीन देकर बोल्डनेस (Boldness) की सारी हदों को पार कर दिया था. अभी तक अन्वेषी की ये वेब सीरीज सबसे ज्यादा चर्चा में रहती है.  

पहले करती थीं मॉडलिंग 

अन्वेषी जैन एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं. एक्ट्रेस पहले बतौर होस्ट भी काम कर चुकी हैं. हालांकि एक्टिंग (Acting) से ज्यादा वो अपने बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी इनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इनके इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news