Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: इस भोजपुरी बाला की बेडरूम फोटोज वायरल, बिस्तर पर छोटी ड्रेस में दिखाईं अबतक की सबसे बोल्ड अदाएं

Monalisa Hot Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी अदाकारी और अदाओं से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. मोनालिसा (Monalisa Instagram) की सोशल मीडिया पर जबरदस्त तड़गी फैन-फॉलोइंग है. एक्ट्रेस की अक्सर फोटोज इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा की बेडरूम फोटोज सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है.

1/5

मोनालिसा (Monalisa) अक्सर ही अपनी बोल्डनेस को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. मोनालिसा (Monalisa Photos) के स्टाइल के दीवाने अक्सर ही उनकी तस्वीरों पर अपना दिल लुटाते रहते हैं. मोनालिसा चाहे आज फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन वह लाइमलाइट में छाना बेहद अच्छे से जानती हैं.

 

2/5

मोनालिसा (Monalisa) की यह तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. एक्ट्रेस इन फोटोज में बेड पर बैठे कातिलाना अंदाज में पोज कर रही हैं. मोनालिसा (Monalisa Photos) ने ब्लू-व्हाइट प्रिंट की मिनी ड्रेस पहनी है.

3/5

मोनालिसा (Monalisa) की सुबह-सवेरे की तस्वीरें देख किसी का भी दिन बन जाएगा. भोजपुरी बाला ने फोटोज में किसी तरह का मेकअप नहीं कैरी किया है, कमरे में आती सनलाइट का पूरा फायदा लेते हुए एक्ट्रेस ने अपने बिस्तर पर बोल्ड पोज दिया है.

4/5

40 की उम्र में भी मोनालिसा (Monalisa Instagram) का सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच जलवा बरकरार है. एक्ट्रेस अक्सर अपने पति विक्रांत सिंह के साथ सिजलिंग केमेस्ट्री को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं. मोनालिसा कभी बोल्ड फोटोज तो कभी सिजलिंग डांस को लेकर फैंस के दिलों को रोशन कर देती हैं.

5/5

मोनालिसा (Monalisa) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने करीब 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. वह भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में शुमार रही हैं. मोनालिसा (Monalisa Movies) ने भोजपुरी के साथ-साथ साउथ की भी फिल्मों में काम किया है. साथ ही मोनालिसा (Monalisa Tv Shows) हिंदी टेलीविजन पर भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. मोनालिसा ने रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़