Advertisement
photoDetails1hindi

Urfi Javed New Dress: टांगों के बजाय गले में लटका ली जींस, बोले यूजर्स- ‘शर्ट सूखी नहीं होगी अभी’

Urfi Javed Style: उर्फी जावेद को हुई इमरजेंसी तो उन्होंने लगाया दिमाग और बना डाली ऐसी ड्रेस जिसे तैयार करना तो दूर आप सोच भी नहीं सकते और उसे पहनकर जब बाहर निकलीं तो लोगों के मजेदार कमेंट आने लाजिमी थे. 

उर्फी का अतरंगी लुक

1/5
उर्फी का अतरंगी लुक

उर्फी तो उर्फी हैं स्टाइल के आगे उन्हें कुछ नहीं दिखता. वो फैशन की दीवानी है और ये बात वो हर बार सही साबित कर देती हैं. कई बार अजीबों गरीब फैशन कर चुकीं उर्फी ने इस बार जो किया वो आप खुद ही देख लीजिए. 

गले में लटका ली जींस

2/5
गले में लटका ली जींस

जी हां...ये जींस ही है जिसे उर्फी ने टांगों की बजाय लटका लिया है गले में. उर्फी को इमरजेंसी थी और उन्हें पहनने के लिए कुछ नहीं मिला तो हसीना के दिमाग की बत्ती जल उठी और फिर अविष्कार हो गया इस अनूठे लिबास का जिसे देखने के बाद लोगों के मुंह खुले के खुले रह गए. 

टांगों के बजाय गले में पहनी जींस

3/5
टांगों के बजाय गले में पहनी जींस

उर्फी जावेद यूं तो कुछ अनूठा पहनने के लिए ही जानती हैं लेकिन पिछले दो बार से उनका फैशन लोगों के सिर के ऊपर से जा रहा है. पिछली बार मोहतरमा सीने पर कुल्फी कोन लगाए घूम रही थीं तो इस बार ये कारनामा कर दिया है.    

अतरंगी अंदाज का लोग उड़ा रहे मजाक

4/5
अतरंगी अंदाज का लोग उड़ा रहे मजाक

हमेशा की तरह लोग इस लुक को देखने के बाद भी मजेदार कमेंट करने सेसे खुदद को रोक नहीं पाए. किसी ने प्यार से पगली कह दिया तो किसी ने मेंटल हॉस्पिटल जाने की सलाह ही दे डाली. वहीं कुछ को तो बोलने के लिए शब्द ही नहीं मिले. 

लुक पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट

5/5
लुक पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट

वैसे उर्फी का यही स्टाइल ही उन्हें वर्ल्ड फेमस बनाता जा रहा है. जहां लोग गूगल पर उन्हें खूब सर्च कर रहे हैं तो कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी उन्हें कॉपी करते हुए देखा जा चुका है. यानि जो भी कहिए...कुछ तो बात है उर्फी में जो उनके बारे में अच्छी या बुरी लेकिन चर्चा खत्म ही नहीं होती.

ट्रेन्डिंग फोटोज़