Advertisement
trendingPhotos1325337
photoDetails1hindi

Anupama Actors Net Worth: सबसे ज्यादा कमाऊ हैं अनुपमा की रुपाली, फिर भी जायदाद के मामले में 'पति' हैं आगे

Anupama Actors Net Worth: टीवी शो 'अनुपमा' इन दिनों लोगों का चहेता शो बन गया है. इस शो के हर स्टार को लोग अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं. लेकिन इसकी लीड एक्ट्रेस यानी रुपाली गांगुली तो कुछ ज्यादा ही लोगों के सामने छाई रहती हैं. रुपाली गांगुली इस शो में सबसे ज्यादा फीस वसूलती हैं लेकिन फिर भी वो अपने को-स्टार से नेटवर्थ के मामले में काफी पीछे हैं.

 

1/5

'अनुपमा' की लीड एक्ट्रेस यानी रुपाली गांगुली असल जिंदगी में भी करोड़पति हैं. उनकी नेटवर्थ करीब 21 से 25 करोड़ रुपये है. एक्ट्रेस एक एपिसोड का करीब 3 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

2/5

सुधांशु पांडे 'अनुपमा' के सेकंड लीड हैं. एक्टर ने इस शो में भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. यूं तो वह एक एपिसोड के लिए करीब 1.5 लाख रुपये चार्ज करते हैं, वहीं उनकी नेटवर्थ भी 21 से 25 करोड़ रुपये है.

 

3/5

मिथुन चक्रवर्ती की बहू और 'अनुपमा' की काव्या भी असल जिंदगी में काफी पैसे वाली हैं. उनकी नेटवर्थ करीब 14 से 20 करोड़ रुपये के आसपास है.

 

4/5

टीवी एक्टर आशीष मेहरोत्रा ने भी 'अनुपमा' के जरिए जबरदस्त पहचान बनाई है. मीडिया रिपोर्ट्स में उनकी नेटवर्थ करीब 7 से 10 करोड़ रुपये बताई गई है. 

 

5/5

गौरव खन्ना को 'अनुपमा' से काफी लोकप्रियता हासिल हुई है. एक्टर सीरियल में तो अमीर हैं ही, साथ ही असल जिंदगी में भी काफी पैसे वाले हैं. बताया जाता है कि उनकी नेटवर्थ 80 करोड़ रुपए है. गौरव खन्ना पूरी स्टारकास्ट में सबसे ज्यादा अमीर एक्टर हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़