Advertisement
trendingPhotos1325418
photoDetails1hindi

Shilpa Shetty Photos: शिल्पा शेट्टी के घर विराजे गणपति, टूटे हुए पैर के साथ भी एक्ट्रेस ने किया जबरदस्त स्वागत

Shilpa Shetty Welcome Ganpati: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने घर पर गणपति का स्वागत किया. इस दौरान एक्ट्रेस के घर के बाहर मौजूद पैपराजी ने शिल्पा शेट्टी की गणेश जी का स्वागत करते काफी सारी तस्वीरें क्लिक की हैं.

 

1/5

शिल्पा शेट्टी ने हर साल की तरह इस साल भी अपने घर पर गणपति का स्वागत किया. बड़ी बात ये है कि शिल्पा ने अपने टूटे हुए पैर के साथ खूब धूमधाम से स्वागत किया. आगे की स्लाइड्स में देखिए शिल्पा शेट्टी की ये बेहद खास तस्वीरें. 

2/5

शिल्पा शेट्टी की भगवान में गहरी आस्था है और ये एक्ट्रेस हमेशा ही पूजा करती दिखाई देती है. शिल्पा शेट्टी हर साल ही भगवान गणेश को अपने घर लाकर उनकी सेवा करती हैं और फिर धूमधाम के साथ विसर्जन करती हैं. 

3/5

शिल्पा शेट्टी के पैर की चोट के कारण राज कुंद्रा गाड़ी में गणेश जी को घर लेकर आए. इसके बाद एक्ट्रेस पूजा की थाली के साथ घर के बाहर आई और बप्पा की आरती उतार कर उनका स्वागत किया. इस दौरान राज कुंद्रा ने नारियल भी फोड़ा. 

4/5

शिल्पा एक बार फिर फिल्मों का रुख कर चुकी हैं. लेकिन फिल्मों में आने से पहले शिल्पा अपने लिए कई तरह के बिजनेस भी खोल चुकी हैं. शिल्पा शेट्टी के नाम कई रेस्तरां हैं. इसके अलावा वो अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं. सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी शिल्पा की खूब कमाई होती है.

 

5/5

यही नहीं, वो कई शोज को जज भी कर चुकी हैं लेकिन अब उनकी राह पर उनका बेटा भी चल पड़ा है और सिर्फ 10 साल की उम्र में अपना बिजनेस शुरू कर दिया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़