Advertisement
photoDetails1hindi

Flop Films Ruined Stars Career: इन सितारों की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट है इतनी लंबी, अब दांव पर लगा करियर!

Flop After Flop Movie: बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जिनकी फिल्में करने की लिस्ट तो लंबी है लेकिन हिट फिल्मों में महज चंद नाम है. ये सितारे लंबे वक्त से फिल्मों में एक्टिव है. लेकिन इक्का दुक्का हिट के बाद इनके करियर का ग्राफ लगातार नीचे गिरता जा रहा है. यहां तक कि कुछ सितारे तो ऐसे हैं जिन्हें काम मिलना भी कम हो गया है. ऐसे में अगर इन सितारों की कुछ और फिल्में फ्लॉप गईं तो ये इनके करियर के लिए खतरनाक साबित हो सकता है. जानिए ऐसे सितारों के नाम.

 

अर्जुन कपूर

1/5
अर्जुन कपूर

'इशकजादे' फिल्म हिट होने के बाद अर्जुन कपूर की किसी भी फिल्म की चर्चा नहीं हुई. कुछ फिल्में तो कब आई और कब चली गई किसी को पता भी नहीं चला. ऐसे में एक्टर को अब सोशल मीडिया पर लोग फ्लॉप एक्टर तक कहने लगे हैं. लगातार फ्लॉप होती फिल्मों की वजह से उन्हें काम मिलना भी कम हो गया है जो उनके करियर के लिए  खतरनाक हो सकता है. 

सिद्धांत चतुर्वेदी

2/5
सिद्धांत चतुर्वेदी

सिद्धांत चतुर्वेदी आखिरी बार कैटरीना कैफ के साथ 'फोनभूत' फिल्म में नजर आए थे. ये फिल्म तो फ्लॉप हुई और उनकी अब तक के करियर में ज्यादा फिल्में फ्लॉप ही रही हैं. ऐसे में कुछ और फ्लॉप फिल्में उनके करियर को दांव पर लगा सकती हैं

जाह्नवी कपूर

3/5
जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर के नाम भी हिट फिल्में काउंट करने बैठेगें तो सोचते हुए दिमाग ही चकरा जाएगा. 'धड़क', 'गुड लक जेरी', 'मिली' ये सभी फिल्में कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. 

 

परिणीति चोपड़ा

4/5
परिणीति चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा जहां बॉलीवुड की चमकती एक्ट्रेस है तो वहीं उनकी कजिन सिस्टर परिणीति चोपड़ा के नाम 'इशकजादे' के अलावा कोई भी फिल्म ऐसे नहीं है जिसके चर्चे हुए हो. एक्ट्रेस फिलहाल इन दिनों शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है लेकिन लगातार होती फ्लॉप फिल्में उनके करियर को नुकसान जरूर पहुंचा रही हैं.

ईशान खट्टर

5/5
ईशान खट्टर

जाह्नवी कपूर के साथ 'धड़क' फिल्म में नजर आने वाले एक्टर ईशान खट्टर का भी हाल कुछ ऐसा ही है. ईशान ने कई फिल्में की है लेकिन फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट कुछ ज्यादा लंबी है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़