Advertisement
photoDetails0hindi

Sonakshi Sihna Birthday:36 की हो गई है 'दबंग' गर्ल सोनाक्षी सिन्हा; पिता ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश!

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा 2 जून को अपना 36वां जन्म दिन मना रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा हिंदी फिल्मों के गुजरे जमाने के मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं. सोनाक्षी सिंन्हा अपने हालिसा रिलीज फिल्म 'दहाड़' को लेकर आजकर चर्चा में हैं.

1/9

2/9

सोनाक्षी के पिता भारतीय फिल्म अभिनेता और राजनीतिज्ञ शत्रुघ्न प्रसाद सिन्हा पटना साहिब और राज्यसभा से लोकसभा के सदस्य रह चुके हैं. उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में स्वास्थ्य और परिवार कल्याण और शिपिंग के केंद्रीय कैबिनेट मंत्री के रूप में भी काम किया है.

3/9

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में अबतक दर्जन भर से अधिक फिल्मों में काम किया है. उन्हें 'दबंग' और 'अकीरा', 'सन ऑफ सरदार', 'लुटेरा', और  'राउडी राटौर' जैसी फिल्मों से खासी पहचान मिली है. 

4/9

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सोनाक्षी सिन्हा की बात करें तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में भी वह नजर आने वाली हैं. 

5/9

इस साल अपने जन्मदिन की योजनाओं को साझा करते हुए, सोनाक्षी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि पिछले 5-6 सालों से मैं अपने जन्मदिन के मौके पर यात्रा पर रहती हूं. 

6/9

सोनाक्षी सिन्हा को के लिए पोस्ट किए गए शुभकामना संदेश के कमेंट सेक्शन में सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा और उनके जुड़वा भाई लव और कुश सिन्हा ने भी टिप्प्णी की है. 

7/9

सोनाक्षी सिन्हा की 'दहाड़' हाल ही में अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई है. शत्रुघ्न ने लिखा है, " 'दहाद' में सोनाक्षी का काम मील का पत्थर साबित होगा. यह सोनाक्षी की सबसे शानदार फिल्मों में से एक है. 

8/9

अपनी बेटी के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा करने वाले शत्रुघ्न ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की और अपनी नई वेब सीरीज 'दहाद' की भी तारीफ की है. 

9/9

सोनाक्षी सिन्हा के 36वें जन्मदिन पर उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को उनके लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपनी बेटी को जन्मदिन की शुभकामाएं दी है.