Advertisement
photoDetails1hindi

Tejasswi Prakash Photos: ट्रांसपेरेंट साड़ी और हैवी वर्क वाला ब्लाउज...तेजस्वी प्रकाश की दिलकश अदाओं ने फैंस को बनाया दीवाना!

Tejasswi Prakash Look: करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) हर लुक में फैंस का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई में आयोजित दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड नाइट में पहुंचीं. जिसमें एक्ट्रेस के लुक ने फैंस को मदहोश कर दिया. इन फोटोज में तेजस्वी प्रकाश लाइट कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने इस सिंपल सी साड़ी के साथ कामदार इतना हैवी ब्लाउज पहना कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है. तेजस्वी ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गईं. देखिए सिंपल साड़ी में तेजस्वी प्रकाश का ग्लैमरस अंदाज.

कैमरे के सामने दिखाया हुस्न

1/5
कैमरे के सामने दिखाया हुस्न

लेटेस्ट फोटोज में तेजस्वी प्रकाश लाइट कलर की साड़ी में अपने हुस्न को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. फोटोज में तेजस्वी की अदाएं और लुक्स इतने ज्यादा कातिलाना है कि वो उनके लुक को ग्लैमरस बना रहा है.

साड़ी में ये है खासियत

2/5
साड़ी में ये है खासियत

इस सिंपल सी ट्रांसपेरेंट साड़ी में बॉर्डर के पास काफी कामदार वर्क किया गया है. इस वर्क में धागे से लेकर शीशे तक का इस्तेमाल हुआ है जो तेजस्वी के लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं.

 

पहना हैवी वर्क वाला ब्लाउज

3/5
पहना हैवी वर्क वाला ब्लाउज

इस साड़ी के साथ तेजस्वी ने गोल्डन वर्क का डीपनेक ब्लाउज पहना है. ये स्लीवलेस ब्लाउज तेजस्वी की सिंपल सी साड़ी के लुक को पूरा कर रहा है और उसे काफी अट्रैक्टिव बना रहा है.

गले में पहना नेकलेस

4/5
गले में पहना नेकलेस

इस साड़ी के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए तेजस्वी ने गले में पतला सा नेकलेस और बड़ा सा मरून कलर का स्टोन पहना हुआ है. 

 

ऐसे पूरा किया लुक

5/5
ऐसे पूरा किया लुक

तेजस्वी ने बालों को ओपन किया हुआ है. इसके साथ ही सटल मेकअप और पिंक कलर की लिपस्टिक से अपने लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाया. आपको बता दें, तेजस्वी प्रकाश लंबे वक्त से करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं. दोनों आए दिन एक दूसरे के साथ स्पॉट होते रहते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़