Advertisement
photoDetails0hindi

Tejasswi Prakash: गोल्डन साड़ी में तेजस्वी प्रकाश ने बिखेरा हुस्न का जलवा, अदाएं देख फैंस हुए घायल

मंगलवार को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के फक्शन का आयोजन हुआ, जहां टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के कई सितारे वहां पहुंचे थे.  सभी सितारों ने इवेंट में जलवा बिखेरा. इस शो में कई सितारों ने शिरकत ली और सब कमाल के खूबसूरत दिखे.

1/4

बता दें, तेजस्वी को बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस इन टीवी सीरीज के लिए अवॉर्ड भी दिया गया है. नागिन 6 से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली तेजस्वी इस फक्शन के दौरान अपने आउटफिट को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती दिखीं. 

 

2/4

एक्ट्रेस का लुक्स देख कर हर कोई उनका दीवाना हो गया है. उन्हें अपना स्टाइल आइकन फैंस मानने लगे हैं.  एक्ट्रेस दादा साहेब फाल्के इंटरटेनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स 2023 में पेस्टल कलर की साड़ी में दिखीं.  इस साड़ी में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही. 

 

3/4

इस साड़ी में वो कैमरे में कई सारे पोज देते हुए नजर आ रही हैं.  साथ ही उन्होंने इसके अलावा गले में रेड कलर का पेन्डेंट पहना हुआ है और बालों को खुला रखा है.

 

4/4

एक्ट्रेस की मेकअप की बात करें तो उन्होंने बालों को कर्ल किया था साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप भी वियर किया हुआ है. फोटो में उनका चांद सा मुखड़ा देख फैंस उनके हुस्न के दीवाने हो गए हैं.