Advertisement
trendingPhotos1273834
photoDetails1hindi

इन TV Actors की करोड़ो में है कमाई तो खरीद ली लाखों की कार, कोई Audi का है मालिक कोई Mercedes में दिखाता है स्वैग

TV Actors Recently Bought Luxurious Cars: टीवी एक्टर्स की कमाई के बारे में तो आप जानते ही हैं. सालाना कमाई करोड़ों में है इनकी ऐसे में लग्जरी कार तो जीनी बनती ही है. आलीशान घर से लग्जरी कार तक सब कुछ होता है इनके पास. हाल ही में कुछ सेलेब्स ने अपने कार कलेक्शन में महंगी और लग्जुरियस कार को शामिल किया है.      

1/5

Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में ऑडी क्यू 7 खरीदी थी और इस वक्त ये हसीना जहां भी जाती है अपनी शानदार कार को खुद ही ड्राइव करना पसंद करती हैं. ये कार बेहद महंगी है जिसकी कीमत आपको हैरान कर सकती है. ये कार 82 लाख से ज्यादा की कीमत की है. बिग बॉस 15 में नजर आई तेजस्वी इन दिनों स्टारडम को इन्जॉय कर रहे हैं. (फोटो- सोशल मीडिया) 

2/5

Karan Kundrra:तेजस्वी की बात हो रही है तो करण कुंद्रा का जिक्र भी आएगा. ये जनाब भी कहां पीछे हैं हाल ही में इन जनाब ने भी Jeep Wrangler Rubicon खरीदी है जिसकी कीमत भी 60 लाख से ज्यादा है. वैसे आपको बता दें कि इस आलीशान कार के अलावा करण कुंद्रा के पास रेंज रोवर, मिनी कूपर और  Ford Endeavour है. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

Rupali Ganguly: रुपाली गांगुली को टीवी की क्वीन कहें तो कुछ गलत ना होगा. अनुपमा फेम इस एक्ट्रेस की किस्मत ऐसी जगी कि आज वो हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं. वहीं हाल ही में रुपाली ने 14 लाख से ज्यादा की कीमत की महिंद्रा कार खरीदी थी जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की थी. (फोटो- सोशल मीडिया) 

4/5

Ashnoor Kaur: टीवी की सबसे यंगएस्ट एकट्रेस की बात हो तो उस लिस्ट में अशनूर कौर को सबसे पहले शामिल किया जा सकता है. अशनूर अभी 20 साल की भी नहीं हुई हैं और हाल ही में उन्होंन BMW X3  खरीदकर सभी को हैरान कर दिया था. टीवी के कई पॉपुलर शो में नजर आ चुकीं अशनूर मनमर्जियां और संजू में भी नजर आई थीं. (फोटो- सोशल मीडिया) 

5/5

Jasmine bhasin: टीवी पर कई पॉपुलर शो में नजर आ चुकीं जैस्मिन भसीन अब किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. बिग बॉस 14 में जाने से पहले भी वो काफी फेमस थीं और बिग बॉस के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में और भी इजाफा हुआ है. वो खूब काम कर रही हैं लिहाजा हाल ही में उन्होंने Mercedes-Benz GLC खरीदी है जिसकी कीमत 61 लाख से 67 लाख रुपये तक है. (फोटो- सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़