Advertisement
photoDetails1hindi

Nidhi Bhanushali New Look: नाक में पहनी बाली, कटवाए बाल, इन 5 तस्वीरों को देख खुला का खुला रह जाएगा मुंह

Nidhi Bhanushali TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की पुरानी सोनू यानि निधि भानुशाली अपने लुक और बोल्ड स्टाइल को लेकर छाई रहती हैं. अब नए लुक में इस हसीना के चर्चे खूब हो रहे हैं. चलिए दिखाते हैं निधि की ऐसी 5 तस्वीरें जिनमें उन्हें देख आपका मुंह खुला का खुला ही रह जाएगा. 

1/5

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को निधि भानुशाली काफी पहले ही छोड़ चुकी हैं लेकिन इसके बावजूद उनके चर्चे आज भी खूब होते हैं. आज भी लोग उन्हें पुरानी सोनू के नाम से ज्यादा जानते हैं और ये पुरानी सोनू अपने अंदाज को लेकर छाई ही रहती हैं. 

2/5

निधि भानुशाली काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं लिहाजा अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरीमेंट करना उन्हें पसंद है. फिलहाल अपने नए लुक को लेकर वो काफी छाई हुई हैं. नाक में बाली और छोटे-छोटे बाल निधि को ऐसे देख उनके फैसं सकते में आ गए हैं.

3/5

निधि भानुशाली को इन तस्वीरों में देखकर एक नजर में पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. शो से वो बेहद ही जुदा अंदाज में नजर आ रही हैं. उनका ये स्टाइल तो लोगों के गले ही नहं उतर रहा. उन्हें देखकर लग रहा है कि उन्होंने लिप सर्जरी भी कराई है. 

4/5

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बाद से निधि किसी दूसरे शो में भी नजर नहीं आई हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो और फोटो के चलते वो लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं. सबसे ज्यादा वो अपनी बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं. 

5/5

घूमने-फिरने की शौकीन निधि भानुशाली अक्सर वेकेशन की फोटो और वीडियो शेयर करती हैं और फैंस उनकी तस्वीरों को बड़े ही चाव से देखते हैं. फिलहाल उनका ये नया लुक ज्यादा लोगों को नही भा रहा है  

ट्रेन्डिंग फोटोज़