Advertisement
trendingPhotos1512672
photoDetails1hindi

Priya Ahuja Bold: लाइमलाइट की भूख में सब कुछ भूली ये हसीना, कर बैठी ये मुंह छिपाने वाला काम!

Priya Ahuja Hot Photoshoot: प्रिया आहूजा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हिस्सा कई सालों से हैं. लेकिन फिलहाल वो इस शो को लेकर नहीं बल्कि अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. 

रीटा रिपोर्टर का बोल्ड फोटोशूट

1/5
रीटा रिपोर्टर का बोल्ड फोटोशूट

कहते हैं एक बार जो कैमरों और लाइमलाइट की आदत पड़ जाए तो फिर उसके बिना रहना मुश्किल हो जाता है. लगता है प्रिया आहूजा भी उसी की भूखी हैं. तभी तो हर बार सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा कर जाती हैं जिसे करने से पहले जरूर सोचना चाहिए.  

खोल डाले कोट के बटन

2/5
खोल डाले कोट के बटन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आने वाली रीटा रिपोर्टर यानि प्रिया आहूजा असल जिंदगी में कितनी बोल्ड एंड ग्लैमरस हैं ये बताने और जाहिर करने से वो जरा भी नहीं चूकतीं. हसीना को मौका मिलता है और वो हर किसी को पानी-पानी कर देती हैं. 

फ्लॉन्ट की ब्रा

3/5
फ्लॉन्ट की ब्रा

एक बार फिर प्रिया आहूजा ने वही कर दिया जिसकी उम्मीद उनसे की जाती है. इसे पॉपुलर होने की भूख ही कहेंगे कि प्रिया ने जनवरी की कड़कड़ाती ठंड में भी कोट के बटन खोलने से परहेज नहीं किया और जमकर फ्लॉन्ट कर दी अपनी ब्रा.

अक्सर शेयर करती हैं हॉट फोटो

4/5
अक्सर शेयर करती हैं हॉट फोटो

प्रिया पहले भी इस तरह की कई तस्वीरें शेयर कर तूफान उठा चुकी हैं. हाल ही में उनके बेडरूम फोटोशूट ने खूब हंगामा मचाया था. बेड पर बैठी ये हसीना तस्वीरों में सिर्फ चादर लिए हुए नजर आई थीं ऐसे में इन तस्वीरों के पोस्ट होते ही वायरल होने में देर ना ली. 

स्टाइल से चुराती हैं दिल

5/5
स्टाइल से चुराती हैं दिल

यही जह है कि प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट तस्वीरों से खबरों में आ ही जाती हैं. अब भला करे भी तो क्या...प्रिया फिलहाल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा किसी भी शो का हिस्सा नहीं हैं. वहीं यहां भी वो किसी स्पेशल एपिसोड में ही दिखती हैं. ऐसे में पॉपुलैरिटी चाहिए तो कुछ तो करना ही होगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़