Advertisement
photoDetails1hindi

Nora Fatehi Photos: नेट की बनी ड्रेस के ऊपर नोरा फतेही ने पहनी हद से छोटी और टाइट ब्रा, सेक्सी लुक देख फैंस के छूटे पसीने!

Nora Fatehi Hot: अपनी एक्टिंग और उससे ज्यादा अपने बोल्ड डांस और सेक्सी लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहने वाली नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. नोरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक नएलुक में अपनी कई सारी फोटोज शेयर की हैं जिनसे लोग उभर नहीं पा रहे हैं! नोरा की हॉटनेस और बोल्डनेस का इन तस्वीरों में कोई जवाब नहीं है और वो यहां जालीदार ड्रेस और उसके ऊपर से टाइट ब्रा पहन कहर ढा रही हैं! आपने देखीं नोरा की लेटेस्ट फोटोज?

नोरा फतेही

1/5
नोरा फतेही

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, नोरा फतेही इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अपने नए लुक्स की फोटोज और नई डांस वीडियोज अक्सर शेयर करती रहती हैं. नोरा इस समय अक्षय कुमार और कुछ और एक्ट्रेसेज के साथ एक टूर पर अमेरिका में हैं जहां की नई फोटोज उन्होंने शेयर की हैं. नोरा को देखकर लोगों की सांसें रुक गई हैं!

नोरा फतेही फोटो

2/5
नोरा फतेही फोटो

नोरा की इस फोटो में आप एक्ट्रेस के नए लुक की पहली झलक देख सकते हैं. इसी लुक में हसीना ने कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं और हर तस्वीर को देखकर फैंस के दिल में तूफान मच गया है!

 

नोरा फतेही हॉट

3/5
नोरा फतेही हॉट

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि नोरा ने ऊपर से लेकर नीचे तक, खुद को एक जालीदार टाइट बॉडी सूट में कवर किया हुआ है और उसके ऊपर हसीना ने वो पहना है जो अंदर पहना जाता है!

ड्रेस के ऊपर नोरा ने पहनी ब्रा

4/5
ड्रेस के ऊपर नोरा ने पहनी ब्रा

यहां आप देख सकते हैं कि जालीदार नेट कपड़ों के ऊपर नोरा ने ब्रा पहनी है जो काफी चमकीली है और उनके साइज से थोड़ी छोटी भी! इन्हीं वजहों से नोरा की टाइट ब्रा सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है. 

नोरा को देख बेकाबू हुए फैंस!

5/5
नोरा को देख बेकाबू हुए फैंस!

इस फोटो में आप नोरा का पूरा लुक देख सकते हैं, एक्ट्रेस की बोल्डनेस को देख उनके फैंस बेकाबू हो गए हैं!

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़