Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1604585
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: आज मकर, कुंभ, वृषभ राशि पर प्रसन्न रहेंगे शनिदेव, तुला-मीन रहें सतर्क, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है. आइए  दैनिक राशिफल में जानते हैं कि 11 मार्च यानी आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा?

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन सुख में गुजरने वाला है. नौकरी पेशा लोगों को अपना काम समय पर पूरा करना होगा. साथ ही अपने सीनियर से बात करते समय वाणी पर संयम रखना होगा. इस राशि के लोगों को आज परिवार का सहयोग मिलेगा हालांकि किसी बात पर तनाव की स्थिति भी उत्पन्न हो सकती है. मेष राशि के लोग आज अपनी आमदनी में इजाफा करने के लिए कुछ नया शुरू करेंगे. घर में पूजा पाठ का आयोजन भी हो सकता है.

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है. आज इनका सम्मान समाज में बढ़ेगा. इनके द्वारा किए गए कामों की खूब तारीफ होगी. प्रॉपर्टी को लेकर सावधान रहने की जरूरत है. इस राशि के लोगों के प्रमोशन के योग बन रहे हैं. अधिकारियों से इनको पूर्ण सहयोग मिलेगा इस राशि के लोगों के कोर्ट कचहरी से जुड़े काम समय से पूरे हो जाएंगे. किसी पुराने दोस्त से भी मुलाकात हो सकती है.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

आज का दिन इन राशि के लोगों के लिए काफी अहम है. इन्हें किसी पारिवारिक मसले को लेकर यात्रा करनी पड़ सकती है. इन्हें व्यापार में लाभ होगा इनकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी. इस राशि के जातकों को नौकरी में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे. आज इन्हें कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. यह लोग धार्मिक कार्यक्रम में भी सम्मिलित हो सकते हैं. 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

इस राशि के लोग आज खुश रहेंगे यह दूसरों से आगे निकलने की कोशिश में आज जी-जान लगा देंगे. अपने कामों को समय पर पूरा करके यह कामयाबी हासिल करेंगे. इस राशि के लोगों को रुका हुआ धन प्राप्त होने के आसार नजर आ रहे हैं. इस राशि के जातकों को अपने पैतृक व्यवसाय में कुछ बदलाव करने होंगे जो कि इन्हें आगे चलकर बड़े फायदे दे सकते हैं. 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

इस राशि के लोगों का आज का दिन मिला जिला गुजरने वाला है. नौकरी पेशा लोगों को ऑफिस में सभी का सहयोग प्राप्त हो सकता है. इन्हें सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. दूसरों से पैसों की मदद मिल सकती है जमीन प्लांट आरी खरीदने का प्लान बना सकते हैं. आज पड़ोस में हो रही लड़ाई में आपको जरा भी दखलंदाजी देने की जरूरत नहीं है. 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

इस राशि के लोगों का आज का दिन बेहद शानदार गुजरने वाला है. इस राशि के लोगों को रुका हुआ धन प्राप्त होगा. साथ ही पार्टनर से सरप्राइस गिफ्ट मिल सकता है. रुके हुए काम सारे पूरे होंगे नौकरीपेशा लोग साइड बिजनेस भी शुरू कर सकते हैं. संपत्ति से जुड़े मामले आज सुलझते से नजर आ रहे हैं. उनकी सेहत में भी सुधार के आसार दिख रहे हैं. आज राशि के लोग किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

आज तुला राशि के लोग काफी खुश रहेंगे. नौकरी पेशा लोगों को काम में तरक्की मिलने की उम्मीद है. इस राशि के लोगों का खर्च आज के दिन अधिक बढ़ सकता हैस जिससे वह परेशान हो सकते हैं. व्यापारियों के लिए आज का दिन बहुत शुभ है. वहीं, विद्यार्थियों को ठीक से पढ़ाई करने के संकेत दिए गए हैं. इस राशि के लोगों को आज रुका हुआ धन भी मिल सकता है. इसके साथ ही कोई नया काम भी शुरू कर सकते हैं. 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

इस राशि के लोग आज परिवार के साथ शॉपिंग पर जाएंगे. इनका दिन बेहतर गुजरने वाला है. उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. साथ ही रुके हुए काम भी पूरे होंगे. परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. किसी भी काम को दूसरे दिन के लिए ना टालें. प्रॉपर्टी डीलिंग करने वाले लोग आज काफी मुनाफा कमाएंगे. समाज से भी लोगों का मान सम्मान बढ़ेगा. साथ ही जिन लोगों की शादी में देरी हो रही है, उनके भी रिश्ते आज फिक्स होने के आसार नजर आ रहे हैं.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन ठीक-ठाक गुजरने वाला है. व्यापार से संबंधित यात्रा करनी पड़ सकती है. नजदीकी लोगों के साथ मतभेद पैदा हो सकते हैं. सीनियर्स कुछ वर्क लोड दे सकते हैं जो कि आपको समय पर पूरा करना होगा. 

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

इस राशि के जातकों के ग्राहक जीवन में आज शांति आएगी यह परिवार के साथ मिलकर रुके हुए कामों को पूरा करेंगे. इसके साथ ही दोस्तों के साथ बाहर घूमने भी जा सकते हैं. आर्थिक तंगी के चलते आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है. कोई पुराना दोस्त मिलने के लिए आज आ सकता है. पैतृक व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए आज सफलता के द्वार खुले रहेंगे.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

इस राशि के लोगों का दिन अच्छा गुजरने वाला है. यह दिनभर ऊर्जावान महसूस करेंगे. आज परिवार की भलाई के लिए काम करेंगे. साथ ही पैसे बचाने की ट्रिक भी सोचेंगे. आज इस राशि के लोगों को किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. उनके रुके हुए काम पूरे होंगे. साथ ही ने जॉब में प्रमोशन के भी आसार नजर आ रहे हैं. बेरोजगारों को बेहतर नौकरी मिलने के चांसेस हैं. पढ़ाई करें बच्चों को विदेशों से ऑफर मिलेंगे.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

इस राशि के लोगों का आज का दिन खुशियों भरा गुजरने वाला है. इन्हीं परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा पार्टनर के साथ परिवार की भलाई के काम करेंगे. उनके घर में आज किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है. परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा. प्लॉट मकान आदि खरीदने का बारे में आप सोच सकते हैं. इस राशि के जातकों को आज निवेश में विशेष लाभ मिलता नजर आ रहा है. घर में मांगलिक कार्य संभव है. खर्च बड़ा रहेगा, जिससे जातक परेशान हो सकते हैं.