Advertisement
photoDetails1hindi

Sunny Leone Look: बिंदास अंदाज में एयरपोर्ट पर निकलीं सनी लियोनी, कैमरा देखकर दिया ऐसा रिएक्शन

Sunny Leone Spotted Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी आए दिन घर से बाहर निकलते ही स्पॉट होती रहती हैं. अब एक बार फिर से उन्हें पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. इस दौरान की उनकी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस दौरान सनी लियोनी का लुक भी काफी चर्चएं बटोर रहा है. 

1/5

एक्ट्रेस सनी लियोनी का फैशन स्टेटमेंट गजब ही है. उनके फैंस उन्हे हर लुक में पसंद करते हैं. यूं तो सनी लियोनी भी अपने लुक के साथ खूब एक्सपेरिमेंट करती दिखाई देती हैं लेकिन इस बार एक्ट्रेस काफी कैजुअल लुक में ही दिखाई दीं. 

 

2/5

इस दौरान सनी लियोनी अपने फैंस और पैपराजी को देखते ही दूर से हाथ हिलाने लगीं. तस्वीरों में सनी लियोनी के चेहरे पर एक्साइटमें साफ दिखाई दे रही हैं. 

3/5

इसके साथ ही इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सनी लियोनी कैजुअल लुक में ही दिखाई दे रही थीं. एक्ट्रेस पिंक टॉप और ग्रीन ट्राउजर्स में एकदम नॉर्मल और बिना बने ठने दिखाई दीं. 

4/5

सनी लियोनी ने अपने इस लुक को खुले बालों और सनग्लासेज के साथ पूरा किया. इसके साथ ही बड़ा सा बैग भी उनके इस सिंपल लुक को खास बना रहा था. 

5/5

लंबे वक्त बाद सनी को फैमिली के साथ नहीं बल्कि अकेले ट्रैवल करते देखा गया है. इससे ये बात तो साफ है कि एक्ट्रेस काम के चलते ट्रैवल कर रही हैं, और जल्द ही दर्शकों के लिए स्पेशल सरप्राइज़ लेकर हाजिर होने वाली हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़