Advertisement
photoDetails1hindi

Anmol Chaudhay Photos: स्पलिट्सविला की अनमोल अब Lock Upp में होंगी बंद, बोल्डनेस ऐसी कि देखकर रह जाएंगे दंग

Anmol Chaudhary Bold Pics: स्पलिट्सविला 10 में दिखीं अनमोल चौधरी एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं और इसकी वजह है कंगना रनौत का शो लॉकअप. खबर है कि अनमोल को शो के लिए अप्रोच किया गया है और वो इसमें नजर भी आने वाली हैं.

बोल्डनेस में देती हैं सभी को मात

1/5
बोल्डनेस में देती हैं सभी को मात

उर्फी जावेद अपने फैशन से इन दिनों स्टार बनी हुई हैं और उनकी इस गद्दी को कई हसीनाएं छीनना चाहती हैं. उन्हीं में से एक हैं अनमोल चौधरी. जिनके स्टाइल और बोल्डनेस को देख अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं. यकीन ना हो तो ये तस्वीर देख लीजिए.

हॉट लुक्स से उड़ाती हैं होश

2/5
हॉट लुक्स से उड़ाती हैं होश

अनमोल चौधरी बेहद बोल्ड हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी पोस्ट देखकर इसका अंदाजा अच्छे से हो जाता है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग भी है. अनमोल अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं.

पूल किनारे दिखाती हैं बोल्ड पोज

3/5
पूल किनारे दिखाती हैं बोल्ड पोज

कभी पूल किनारे तो कभी बेडरूम में ही ऐसी अदाएं दिखाती हैं कि देखने वाले पल में दिल हार बैठे. अनमोल खूबसूरत तो हैं ही लेकिन उनकी बोल्डनेस और ग्लैमर लुक का भी जवाब नहीं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते ही ये वायरल हो जाती है.

लॉकअप में आएंगी नजर

4/5
लॉकअप में आएंगी नजर

अब खबर है कि अनमोल चौधरी को कंगना रनौत के लॉकअप का ऑफर मिला है. जिसका जल्द ही सीजन 2 भी आने वाला है. इस शो के संभावित कंटेस्टेंट में अनमोल चौधरी का नाम भी शामिल है और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनमोल ने भी इस शो के लिए हामी भर दी है.

सिंगल मदर हैं अनमोल चौधरी

5/5
सिंगल मदर हैं अनमोल चौधरी

स्पलिट्सविला 10 से अनमोल को काफी फेम मिला. लेकिन वो तब भी चर्चा में आ गईं जब उन्होंने खुलासा किया कि वो अनमैरिड और एक सिंगल मदर हैं. वो अब एक बेटे की मां भी बन चुकी हैं. खैर अपनी कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ के चलते ही अब वो लॉकअप का हिस्सा बनने जा रही हैं.

   

ट्रेन्डिंग फोटोज़