Advertisement
photoDetails1hindi

Sidharth Kiara Sangeet Ceremony: कियारा-सिद्धार्थ की संगीत सेरेमनी की फोटोज Leaked, पिंक लाइट से सजा सूर्यगढ़ पैलेस; Photos

Sidharth Kiara Wedding: बॉलीवुड के एक और लव बर्ड कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इन दोनों सितारों की संगीत सेरेमनी शुरू हो गई है. जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में सूर्यगढ़ पैलेस पिंक कलर की रौशनी से जगमगाता हुआ नजर आ रहा है. तो वहीं सिक्योरिटी का भी खास इंतजाम किया गया है. यहां तक कि कहीं से भी कोई भी फोटो लीक ना हो इसे ध्यान में रखते हुए सूर्यगढ़ पैलेस के गेट को काले कपड़े से फ्रंट साइड से कवर कर दिया गया है. देखिए सूर्यगढ़ पैलेस की बाहर की शानदार तस्वीरें.

 

पिंक लाइट से सजा पैलेस

1/5
पिंक लाइट से सजा पैलेस

सबसे पहले देखिए इस तस्वीर को. इसमें सूर्यगढ़ पैलेस रात के अंधेरे में पिंक कलर की रौशनी से जगमगाता हुआ नजर आ रहा है. वहीं सूर्यगढ़ पैलेस के बाहर गाने की आवाजें आ रही हैं.

काले कपड़े से ढके गेट

2/5
काले कपड़े से ढके गेट

अब जरा इस तस्वीर को देखिए. ये सूर्यगढ़ पैलेसे के गेट की है. जिसमें फ्रंट साइड से गेट को काले कपड़े से कवर कर दिया हया है. इसके साथ ही सिक्योरिटी गार्ड पैलेस के पास भी किसी को आने नहीं दे रहा है.

 

टाइट है पहरा

3/5
टाइट है पहरा

ऐसा एक गेट पर नहीं बल्कि हर गेट पर सिक्योरिटा का पहरा काफी ज्यादा टाइट है. हर गेट को कपड़े से ढककर सिक्योरिटी गॉर्ड तैनात किए गए हैं. वहीं किसी को भी अंदर जाने की परमीशन नहीं है.

नो फोन पॉलिसी

4/5
नो फोन पॉलिसी

रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ ने भी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की तरह नो फोन पॉलिसी को अपनाया है. यानी कि किसी भी गेस्ट को ना को अपने साथ फोन रखने की परमीशन होगी और ना ही कोई फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर अपडेट कर सकता है.

 

टाइट है सिक्योरिटी

5/5
टाइट है सिक्योरिटी

आखिर में देखिए ये फोटो. पैलेस में बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के अलावा अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी भी मौजूद हैं. ऐसे में पैलस की सिक्योरिटी और भी ज्यादा टाइट है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़