Advertisement
photoDetails1hindi

Bikini Thief: अदाओं से मदहोश करती है दुनिया की सबसे सेक्सी चोर, 'बिकिनी थीफ' की कहानी जानकर उड़ जाएंगे होश

Bikini Thief: दुनिया में एक से बढ़कर एक चोर हैं. ये लोग कब आंखों के आगे से सामान साफ कर देंगे, आपको मालूम भी नहीं चलेगा. लेकिन आज जिस क्रिमिनल के बारे में हम आपको बता रहे हैं, वो कोई आम चोर नहीं थी. वह इतनी खूबसूरत है कि आप उसको देखकर होश खो बैठेंगे. अगर इनको दुनिया की सबसे हॉट और सेक्सी क्रिमिनल कहें तो गलत नहीं होगा. हम बात कर रहे हैं कनाडा की स्टेफनी बेयूदोइन की.

1/6

यह खूबसूरत चोर सुर्खियों में तब आई थी, जब 2012 में उसको चोरी के आरोप में अरेस्ट किया गया था. जब पुलिस ने उसको कोर्ट में पेश किया तो जज भी उसकी खूबसूरती देख दंग रह गए. हर किसी के जहन में एक ही सवाल था कि बला की खूबसूरत लड़की को चोरी की लत कैसे लगी.

2/6

जब स्टेफनी को कोर्ट में पेश किया गया था, तब उसकी उम्र 22 साल थी. उसने नर्स का भी कोर्स किया हुआ है. लेकिन हाई क्लास जिंदगी जीने की लत ऐसी लगी कि वह क्राइम की दुनिया में उतर गई. कम उम्र में ही उसने 44 घरों को लूट लिया. 

 

3/6

उसकी चोरी करने का स्टाइल सबसे जुदा था. वह खिड़की के रास्ते घर में घुसती थी और कीमती सामान साफ कर रफू चक्कर हो जाती थी. 

4/6

उसकी गैंग में तीन बच्चे भी शामिल थे. उनकी उम्र, 17, 15 और 13 साल थी. चोरी करके इन लोगों के पास 41 लाख रुपये हो गए थे. उनके पास कई कीमती सामान के अलावा कुछ अवैध हथियार भी मिले हैं. कनाडा के विक्टोरिया विले से इस चोर को अरेस्ट किया गया. उस पर नाबालिग बच्चों से क्राइम करवाने, बिना लाइसेंस वाले हथियार रखने और चोरी समेत 114 आरोप लगे हैं.

5/6

लेकिन हैरानी की बात है कि इन सारे अपराधों के लिए सिर्फ उसको 90 दिन की सजा दी गई. उसको सिर्फ शनिवार और रविवार को ही जेल में कैद किया जाता था. सोमवार से शुक्रवार तक उसको घूमने की आजादी थी. कोर्ट में पेशी के कारण वह इतनी फेमस हो चुकी थी कि उसको हॉलीवुड फिल्मों के ऑफर और मॉडलिंग के असाइनमेंट मिलने लगे थे. 

6/6

बता दें कि कनाडा की एक फैशन मैगजीन ने उसको बतौर सेक्सी क्रिमिनल प्रमोट किया था. यह मामला काफी उछला था. इसके बाद कोर्ट ने मैगजीन पर इस तरह प्रमोशन करने पर प्रतिबंध लगा दिया था. लेकिन वह आज भी अपनी सेक्सी तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर मौजूद उनकी तस्वीरें देख लोग आज भी मदहोश हो जाते हैं. अब वह चोरी का काम छोड़ चुकी हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़