Advertisement
photoDetails1hindi

Salman से अपनी गलती की सरेआम माफी मांग चुके हैं ये स्टार्स, भाईजान ने किसी को किया माफ तो कोई आज भी है नजरों में चढ़ा!

Bollywood Celebs Who Apologized  to Salman Khan: ऐसे कई मौके आए जब सलमान खान का पंगा दूसरे सितारों संग हुआ. इस लिस्ट में शाहरुख खान से लेकर विवेक ओबरॉय तक का नाम शामिल है. वहीं पछतावा होने पर इन स्टार्स ने भाईजान से सरेआम माफी मांगने से भी परहेज नही किया. किसी को तो सलमान ने माफ कर दिया लेकिन कोई आज भी उनकी नजरों में चढ़ा हुआ है.

 

1/5

Shahrukh Khan: जितनी चर्चा शाहरुख-सलमान की दोस्ती की होती है उससे ज्यादा इनकी लड़ाई की भी हुई थी. जब दोनों के बीच हुआ झगड़ा हर किसी की जुबां पर था. वहीं जब कॉफी विद करण में शाहरुख खान पहुंचे तो उन्होंने करण के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि कमी उनमें है वो दोस्ती को संभाल नहीं पाते. उन्होंने इस झगड़े का पूरा दोष खुद को ही दिया था. 

2/5

Vivek Oberoi: विवेक ओबरॉय और सलमान खान के बीच विवाद तो किसी से छिपा नहीं है. ऐश्वर्या राय की वजह से विवेक ने सलमान जैसे सुपरस्टार से पंगा लिया और ये पंगा उन्हें भारी भी पड़ गया. सलमान के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करके विवेक सलमान की नजरों में ऐसे चढ़े कि उन्होंने इस हरकत के लिए आज तक उन्हें माफ नहीं किया है. हालांकि बाद में विवेक ने एक इवेंट में स्टेज पर परफॉर्मेंस के बाद सलमान से माफी मांगी लेकिन उन्होंने विवेक को देखा तक नहीं.

3/5

Arijit Singh: एक अवॉर्ड शो के दौरान होस्ट सलमान खान को सिंगर अरिजीत सिंह के तेवर कुछ रास नहीं आए जिसके बाद दोनों के बीच स्टेज पर ही बहसबाजी देखने को मिली थी. इस वाक्ये के बाद सलमान की किसी फिल्म में अरिजीत सिंह को गाने का मौका नहीं मिला. हालांकि अरिजीत ने सलमान से कई दफा माफी मांगी लेकिन कहा जाता है कि सलमान ने आज तक उन्हें माफ नहीं किया है.  

4/5

Neetu Kapoor: जी हां...ये नाम जानकर आप थोड़ा हैरान होंगे. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनम कपूर की रिसेप्शन में ऋषि कपूर ने सलमान खान की एक्स भाभी सीमा सचदेवा से बदसलूकी कर दी थी जिसके अगले ही दिन नीतू कपूर ने सलमान खान और परिवार से मिलकर इसकी माफी मांगी थी. 

5/5

KRK: केआरके ने हाल ही में ऐसा गजब का यू टर्न लिया कि लोग देखते ही रह गए. अपनी गिरफ्तारी के लिए अब तक सलमान खान को कोसने वाले केआरके ने ट्वीट कर कहा कि वो सलमान से माफी मांगते है क्योंकि वो उन्हें गलत समझ रहे थे. उनकी गिफ्तारी के पीछे सलमान नहीं कोई और था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़