Advertisement
photoDetails1hindi

Sara Ali Khan Photos: 'गैसलाइट' को प्रमोट करने के लिए सारा अली खान ने व्हाइट जंपसूट में दिए किलर पोज, फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा!

Sara Ali Khan Look: सैफ अली खान अमृता सिंह की लाडली सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'गैसलाइट' (Gaslight) 31 मार्च को डिज्नी हॉटस्टार प्लस रिलीज हो रही हैं. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले सारा इसके प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर व्हाइट कलर का जंपसूट पहनकर एक से बढ़कर एक किलर लुक की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने दिलकश पोज देती हुई नजर आईं. देखिए सारा अली खान के लेटेस्ट लुक की फोटोज जो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते छा गईं.

जंपसूट में आईं नजर

1/5
जंपसूट में आईं नजर

इन फोटोज में सारा अली खान कैमरे के सामने रिवीलिंग व्हाइट कलर का जंपसूट पहने हुई हैं. एक्ट्रेस का ये जंपसूट इतना ज्यादा रिवीलिंग है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा है.

कैमरे के सामने ढाया कहर

2/5
कैमरे के सामने ढाया कहर

इस जंपसूट को पहनकर सारा कैमरे के सामने कभी एक जगह बैठकर तो कभी खड़े होकर कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं. 

व्हाइट लुक वायरल

3/5
व्हाइट लुक वायरल

खास बात है कि सारा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सिर से लेकर पैर तक खुद को व्हाइट कलर में कवर किया हुआ है. 

ऐसे पूरा किया लुक

4/5
ऐसे पूरा किया लुक

एक्ट्रेस ने ना केवल व्हाइट कलर का जंपसूट पहना बल्कि एक्ट्रेस व्हाइट कलर के गोल इयररिंग्स के साथ व्हाइट कलर के हाई हील्स के जूते भी पहने दिखीं.इन तस्वीरों को सारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

खुद की शेयर

5/5
खुद की शेयर

इन फोटोज को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा- 'व्हाइट पहना है और गैसलाइट के रिलीज होने का इंतजार कर रही हूं.' आपको बता दें, सारा अली खान की लंबे वक्त बाद कोई फिल्म रिलीज हो रही है. सारा आखिरी बार 'अतरंगी' रे फिल्म में नजर आई थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप गई थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़