Advertisement
photoDetails1hindi

Dahaad Screening Huma Qureshi: नीचे तक ढकी और ऊपर से इतनी खुली थी हुमा कुरैशी की ड्रेस, पूरा लुक देखकर अटक गईं लोगों की सांसें!

Dahaad Huma Qureshi Hot Look: सोनाक्षी सिन्हा की मचअवेटेड वेब सीरीज 'दहाड़' 12 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है. इस वेब सीरीज के रिलीज से पहले इसकी स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई. जहां पर दहाड़ की स्टारकास्ट के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. लेकिन इस स्क्रीनिंग में रेड कार्पेट पर जैसे ही हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) पहुंचीं तो उनका लुक देख सभी का मुंह खुला का खुला रह गया. एक्ट्रेस के कपड़े हद से ज्यादा रिवीलिंग और काफी ज्यादा टाइट थे.जिसे पहनकर हुमा कुरैशी ने एक से बढ़कर एक पोज दिए. देखिए हुमा कुरैशी का किलर लुक.

दमदार है लुक

1/5
दमदार है लुक

'दहाड़' की स्क्रीनिंग पर सोनाक्षी सिन्हा जहां ग्रे क्रॉप टॉप लूज पैंट और उसी कलर की शॉर्ट जैकेट के साथ दिखीं तो वहीं हुमा कुरैशी ने ऐसी ड्रेस पहनी कि सबका ध्यान उनके डीपनेक पर ही अटक रहा था.

काफी रिवीलिंग है ड्रेस

2/5
 काफी रिवीलिंग है ड्रेस

हुमा कुरैशी स्क्रीनिंग में ग्रे कलर की प्रिंटेड ड्रेप वाली ड्रेस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस नीचे की ओर जितनी ज्यादा ढकी है उतनी ही ज्यादा ऊपर के साइड ओपन और रिवीलिंग है. बावजूद इसके हुमा कुरैशी कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देती नजर आईं. 

डीपनेक किया फ्लॉन्ट

3/5
डीपनेक किया फ्लॉन्ट

हुमा कुरैशी की इस ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीपनेक है जिसमें सब कुछ कैमरे में नजर आ रहा है. हुमा कुरैशी कैमरे के सामने इस तरह से खड़ी हुई हैं कि उनके लुक के आगे सभी हसीनाएं फेल हो रही हैं.

ऐसे पूरा किया लुक

4/5
ऐसे पूरा किया लुक

हुमा कुरैशी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को बांधा हुआ है और लाइट मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही कैमरे के सामने अपने हुस्न का जादू चलाते हुए फैंस को मदहोश कर रही हैं.

 

दिए किलर पोज

5/5
दिए किलर पोज

दहाड़ की स्क्रीनिंग पर हुमा कुरैशी ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक से बढ़कर एक पोज दिए और अपनी किलर अदाओं से फैंस को इंप्रेस करती दिखीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़