Advertisement
photoDetails1hindi

Sara Ali Khan Ramp Walk: अदा, गुरूर, नजाकत और शर्म...सब लेकर रैंप पर चलीं सारा..और मौसम बदल गया

Sara Ali Khan Ramp Walk: सारा अली खान को अदा और नजाकत तो मानो विरासत में मिली है जिसकी झलक आज लैकमे फैशन वीक में उन्होंने खूब दिखाई. लाल लगंगे में हसीना ने वाकई कहर ढा दिया.

पूरे स्टाइल में की रैंप वॉक

1/5
पूरे स्टाइल में की रैंप वॉक

सारा अली खान की खूबसूरती के चर्चे तो हमेशा ही होते हैं लेकिन इस बार उनकी अदा,नजाकत और शर्म लोगों को खूब भा गई है. लाल रंग का लहंगा पहने सारा अली खान ने पूरे स्टाइल से रैंप वॉक की और इसी पर लोग फिदा हो गए.

लाल लहंगे में सारा लगीं हसीन

2/5
लाल लहंगे में सारा लगीं हसीन

इन दिनों लैकमे फैशन वीक की धूम मची है. जिसमें सितारे मानो जमीं पर नजर आ रहे हैं. इस बीच एक खूबसूरत सितारा बनकर रैंप वॉक पर चलीं सारा ने दिल लूट लिए. चेहरे पर रूबाब और नवाबी चाल देखकर ना पिघलने वाले दिल भी पिछल उठे.

फैंस को पसंद आया सारा का अंदाज

3/5
फैंस को पसंद आया सारा का अंदाज

सारा अली खान पहले भी रैंप वॉक कर चुकी हैं लेकिन लैकमे फैशन वीक को लेकर वो थोड़ी नर्वस थीं हालांकि अपनी इस बेचैनी और डर को उन्होंने अपने चेहरे पर नजर नहीं आने दिया और उनकी रैंप वॉक देख लोगो उन पर फिदा हो गए.

सारा ने अदा से लूटी महफिल

4/5
सारा ने अदा से लूटी महफिल

खुले बाल, लाल लहंगा, डीप वे शेप नेक ब्लाउज और मांग टीका लगाए सारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं.ये लहंगा जितना ट्रेडिशनल था उतना ही मॉर्डन भी और जितना स्टाइलिश था उतना ही एथनिक भी.  

 

लाल परी बनकर चलीं रैंप पर

5/5
लाल परी बनकर चलीं रैंप पर

वहीं अब सोशल मीडिया पर भी सारा के लुक की तारीफ खूब हो रही है. लोग उनके स्टाइल पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. कोई उन्हें लाल परी कहता नहीं थक रहा तो कोई हुस्न परी. सारा इसी महीने रिलीज होने वाली गैसलाइट को लेकर भी खूब चर्चा में हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़