Advertisement
photoDetails0hindi

Lakme Fashion Week के रैंप पर टीना अंबानी की भतीजी ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट, वायरल हुई वीडियो और तस्वीरें

Lakme Fashion Week 2023: एक्टर मोहित मारवाह बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा है. हाल ही में उनकी पत्नी अंतरा मारवाह (Antara Marwah) ने लैक्मे फैशन वीक में हिस्सा लिया है, जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. इस शो में उनके साथ बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने हिस्सा लिया.

1/5

लैक्मे फैशन वीक के रैंप वॉक के दौरान अंतरा मारवाह रैंप पर अपना बेबी बंप को लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है.

2/5

बता दें कि अंतरा मारवाह इन दिनों प्रेग्नेंट है. इसी दौरान उन्होंने लैक्मे फैशन वीक में हिस्सा लिया है. रैंप वॉक के लिए अंतरा ने फुल स्लीव क्रॉप टॉप प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस पहन रखा है, जिसमें वो काफी कॉन्फिडेंस लग रही है.

3/5

शो में उनका हौसला बढ़ाने के लिए उनका परिवार उनके साथ मौजूद था. इतना ही नहीं अंतरा के पति मोहित मारवाह भी उनके साथ मौजूद थे.

4/5

शायद ही कम लोग जानते हैं कि अंतरा मारवाह बिजनेसमैन अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी की भतीजी है. तो वहीं, मोहित मारवाह संदीप मारवाह के बड़े बेटे हैं और अनिल कपूर और बोनी कपूर के रिश्तेदार है.

5/5

मोहित और अंतरा ने साल 2018 में दुबई में शादी की थी, जिस दौरान श्रीदेवी का निधन हो गया था. शो में अंतरा के साथ अंशुला कपूर और सोनाक्षी सिन्हा, शिल्पा शेट्टी को भी स्पॉट किया गया.