Advertisement
trendingPhotos1283148
photoDetails1hindi

Deepika Singh Bold Pics: भाभो के हाथ से निकली संध्या बिंदणी! सुर्ख ब्रालेट वाली ऊपर तक कटी ड्रेस में कर दिया क्लीन बोल्ड

Diya Aur Baati Hum Deepika Singh Hot Photos: टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं. दीपिका सिंह की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी तेजी स वायरल हो रही हैं.

 

1/6

टेलीविजन सीरियल 'दीया और बाती हम' में आदर्श बहू से आईपीएस बनने तक का सफर तय करने वाली संध्या बिंदणी के किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका घर घर में संध्या नाम से मशहूर हैं. अब एक्ट्रेस ने अपना ऐसा फोटोशूट करा लिया है जो कि उनकरे किरदार से बिल्कुल ही उलट है. आगे की स्लाइड्स में देखिए दीपिका सिंह की ये लेटेस्ट तस्वीरें. 

2/6

दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर हद से ज्यादा सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया है. सामने आई लेटेस्ट तस्वीरों में आप देक सकते हैं कि एक्ट्रेस सुर्ख सैटिन ड्रेस में बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं. 

3/6

कभी बैठकर तो कभी खड़े होकर दीपिका सिंह ने ऐसे ऐसे अपीलिंग पोज दिए कि उनके इस अंदाज पर हर कोई दिल हार रहा है. दीपिका की इस ब्रालेट ड्रेस में हाई स्लिट कट था. इस डेयरिंग लुक को दीपिका ने काफी कॉन्फीडेंस के साथ कैरी किया. 

4/6

दीपिका का ये अंदाज देखने के बाद संध्या बिंदणी के फैंस का कहना है कि अब को भाभो के हाथ से निकल चुकी हैं. दीपिका ने अपने इस लुक को हाई हील्स के साथ कैरी किया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लाउड मेकअप किया था जो कि उनके लुक में चार चांद लगा रहा था. 

5/6

दीपिका के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डालें तो वह अक्सर ग्लैमरस लुक में ही नजर आती हैं. यही कारण है कि आज फैंस उनके नए लुक के लिए बेताब रहते हैं. अब लेटेस्ट फोटो में भी दीपिका काफी सिजलिंग दिख रही हैं.

 

6/6

बता दें कि दीपिका इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टीटू अंबानी' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है. दीपिका अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं, यही उत्सुकता उनके चाहने वालों में देखने को मिल रही है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़