Advertisement
trendingPhotos1420291
photoDetails1hindi

बाहुबली से Prabhas तो कांतारा से Rishabh Shetty...लंबे स्ट्रगल के बाद एक दमदार कहानी ने बदल दी इन एक्टर्स की जिंदगी, बने सुपरस्टार

Popular Actors of South: इन दिनों साउथ की फिल्म कांतारा की खूब चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म ने आरआरआर को भी पीछे छोड़ दिया है और इसी के साथ छा गए हैं ऋषभ शेट्टी भी जिनका नाम अभी तक कोई नहीं जानता था. वहीं ऐसा पहले भी हो चुका है जब एक हिट फिल्म ने कई एक्टर्स की किस्मत ही बदल दी. 

1/5

Prabhas: बाहुबली से प्रभास को जो सफलता मिली उसे सभी ने देखा. यूं तो प्रभास इंडस्ट्री में कई साल बिता चुके थे लेकिन उन्हें बाहुबली के किरदार ने रातों रात सुपरस्टार बना दिया. जिसके बाद अब वो हिंदी फिल्मों में भी नजर आ रहे हैं. 

2/5

Rishabh Shetty: ऋषभ शेट्टी अब तक साउथ सिनेमा तक ही सीमित थे लेकिन अब कांतारा ने उन्हें रातों रात पैन इंडिया स्टार बना दिया है. फिल्म में उनकी एक्टिंग इतनी पसंद की गई कि अब हर ओर एक ही नाम सुनाई दे रहा है वो है ऋषभ शेट्टी का. इस एक फिल्म की बदौलत आज वो सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में धूम मचा रहे हैं. 

3/5

Yash: अभिनेता यश का नाम आज किसी परिचय का मोहताज नहीं. केजीएफ चैप्टर 1 से धूम मचाने के बाद इसी साल केजीएफ 2 रिलीज हुई और इस फिल्म ने सफलता के ऐसे झंडे गाड़े जिसके बारे में किसी को बताने की जरूरत नहीं. इससे पहले यश साउथ में काम तो कर रहे थे लेकिन उन्हें वर्ल्डवाइड स्टार इसी फिल्म ने बनाया. 

4/5

Jr NTR: जूनियर एनटीआर ने भी साउथ में खूब काम किया है. हिंदी में डब उनकी फिल्में हिंदी भाषी लोगों को खूब भाई भी लेकिन खुद जूनियर एनटीआर मानते हैं कि आरआरआर ने उनकी जिंदगी बदलने का काम किया. इस फिल्म ने पूरी दुनिया में धूम मचाई और साथ ही जूनियर एनटीआर को सफलता का ऐसा स्वाद चखाया जो हर एक्टर चखना चाहता है.  

5/5

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन की पुष्पा को भला कौन भुला सकता है. यूं तो अल्लू की फैन फोलोइंग पहले ही जबरदस्त थी लेकिन इस फिल्म ने उन्हें ग्लोबल स्टार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार अब हर कोई बेसब्री से कर रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़