Advertisement
photoDetails1hindi

Boldest Actress of Town: सिर से पांव तक लगती हैं कयामत, एक्टिंग से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर रहती हैं चर्चा में

Bollywood Bold Actress: बॉलीवुड में ऐसी एक्ट्रेस की कोई कमी नहीं जो अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. उर्फी जावेद के अलावा और भी कई हसीनाएं इस लिस्ट में शामिल हैं. जिनकी तस्वीरें मानो कयामत है कयामत. 

1/5

Urfi Javed: उर्फी जावेद की बोल्डनेस को लेकर हमें क्या कहें. हसीना की हर अदा मानो कहर ढाती है. यही वजह है कि उर्फी अपनी एक्टिंग से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपने अंदाज को लेकर ही छाई रहती हैं. आज उर्फी के स्टाइल को बॉलीवुड एक्ट्रेस फॉलो करती दिखती हैं. 

2/5

Nora Fatehi: हुस्न की देवी नोरा फतेही की अदा भी किसी से कम नहीं. खासतौर से अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर नोरा चर्चा में बनी रहती हैं. कभी सीने से झांकता हुआ काला तिल फ्लॉन्ट करती है तो कभी अपने परफेक्ट फिगर से दिल चुरा लेती है हसीना. 

3/5

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला चाहे एयरपोर्ट पर नजर आएं या फिर किसी इवेंट पर उनका बोल्ड और ग्लैमरस लुक हर किसी पर भारी पड़ता है. उर्वशी अपनी खूबसूरती को लेकर तो सुर्खियां बंटोरती ही हैं लेकिन अपनी बोल्डनेस को लेकर भी खबरों में बनी रहती हैं.

4/5

Disha Patani: दिशा पाटनी के बारे में हम क्या कहें. यूं तो बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं दिशा लेकिन आज भी उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनकी बोल्डनेस के चर्चे होते हैं. खासतौर से बिकिनी पहनकर दिशा के अंदाज ही बदल जाते हैं और फैंस महज दिल को थामे रह जाते हैं. 

5/5

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा भी किसी से कम नहीं है. उनके जिम वियर से लेकर पार्टी लुक तक के चर्चे खूब होते हैं. मलाइका की बोल्डनेस की खुमारी फैंस के सिर चढ़कर बोलती हैं. 49 की उम्र में भी उनके स्टाइल का जवाब नहीं.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़