Advertisement
photoDetails1hindi

Prachi Desai Now: आजकल कहां हैं ‘कसम से’ की बानी, अब टीवी नहीं यहां मचा रही हैं धूम

Prachi Desai Movies and TV Shows: इस सदी के पहले दशक में जब डेली सोप ने टेलीविजन की दुनिया पर कब्जा जमाया उस वक्त टीवी के कुछ पॉपुलर चेहरों में प्राची देसाई का चेहरा भी शामिल था. हालांकि प्राची की किस्मत खुली और वो बॉलीवुड में आ गईं.   

1/5

प्राची देसाई कभी टीवी की दुनिया का बड़ा नाम रही हैं. अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत प्राची ने एकता कपूर के ‘कसम से’ सीरियल से की थी जिसमें उन्होंने बानी नाम का किरदार प्ले किया था. ये सीरियल काफी पॉपुलर हुआ था. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

कसम से के जरिए प्राची को घर-घर में पहचान मिली और बस उन्होंने फिल्मों का रुख करने की ठान ली. 2008 में फरहान अख्तर की रॉक ऑन में नजर आईं और उन्हें काफी पसंद भी किया गया. इसके बाद Life Partner, Once Upon a Time in Mumbai, Bol Bachchan, Policegiri, Rock on 2 जैसी कई फिल्मों का हिस्सा प्राची देसाई बनीं. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

हालांकि 2016-17 के बाद प्राची देसाई ने एक लंबा ब्रेक लिया और व पर्दे से गायब सी हो गईं लेकिन 2021 में प्राची ने फिर से वापसी की और हाल ही उनकी वेब सीरीज फॉरेंसिक रिलीज हुई है. इस सीरीज में प्राची की एक्टिंग को काफी सराहा गया है. यानि एक ब्रेक के बाद प्राची ने शानदार वापसी की. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

आने वाले वक्त में भी उनकी 1-2 वेब सीरीज रिलीज होने वाली है. प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी प्राची काफी सुर्खियां बंटोर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रोहित शेट्टी संग अपने अफेयर को लेकर प्राची काफी लाइमलाइट में रही थीं. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

कहा जाता है कि बोल बच्चन के सेट पर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और रोहित प्राची के प्यार में इस कदर दीवाने हुए कि पहली पत्नी और बच्चों तक को छोड़ने को तैयार हो गए थे. लेकिन वक्त के साथ ये रिश्ता मजबूत होने की बजाय कमजोर हुआ और दोनों अलग हो गए. (फोटो- सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़