Advertisement
photoDetails0hindi

Neha Malik Photoshoot: नहीं थम रही नेहा मलिक की बोल्डनेस, तस्वीरों में टोन्ड फिगर को किया फ्लॉन्ट

Neha Malik Photoshoot: ब्लैक ड्रेस में नेहा मलिक के इस अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. नेहा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

1/8

पटनाः Neha Malik Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है. नेहा मलिक ने बहुत कम वक्त में इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. एक्ट्रेस अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है. 

 

2/8

इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी लंबी होती जा रही है. दूसरी ओर एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ अपना नया लुक शेयर करना नहीं भूलतीं. इस बार उन्होंने ब्लैक ड्रेस में सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

3/8

ब्लैक ड्रेस में नेहा मलिक के इस अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. नेहा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के गाउन में दिख रही है, जो उन पर बेहद प्यारा लग रहा है. 

4/8

नेहा मलिक ने गाउन के साथ रेड कलर की हाई हील पहनी हुई है और साथ में रेड कलर की लिपस्टिक लगा रखी है, जो उनके लुक पर काफी अच्छी लग रही है. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप कैरी किया है और अपने बालों को खुला रखा है. 

5/8

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'ब्लैक और रेड कॉम्बो. डेट नाइट लुक हालांकि, मेरा कोई डेट नहीं है.' बता दें कि अक्सर एक्ट्रेस अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. 

6/8

इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश दिख रही हैं. नेहा ने फोटोशूट के दौरान अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई अलग-अलग पोज दिए हैं.

7/8

नेहा मलिक ने अपनी एक्टिंग के दम पर खास कमाल न दिखाया हो, लेकिन इसके बावजूद वह हर दिन लाइमलाइट में रहती हैं. इसकी एक खास वजह है एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक.

8/8

एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. एक्ट्रेस लगभग हर दिन फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. नेहा मलिक के इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या 3.3 मिलियन से ज्यादा है.