Advertisement
trendingPhotos1332731
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor Photos: एयरपोर्ट पर सिंपल कपड़ों में भी इस तरह जाह्नवी कपूर ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, चर्चा में तस्वीरें

Janhvi Kapoor Photos: श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के ऊपर बोल्डनेस का खुमार दिन पर दिन और भी सवार होता जा रहा है. इस बात का सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम है जो उनकी एक से बढ़कर बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. इस बीच जाह्नवी कपूर की मुंबई एयरपोर्ट की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर लाइट कलर का इतना पारदर्शी कुर्ता पहने हुए हैं कि अंदर का सबकुछ कैमरे में कैद हो रहा है. खास बात है कि एक्ट्रेस भी बेझिझक इस कुर्ता को पहनकर एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई नजर आईं. देखिए जाह्नवी कपूर की एयरपोर्ट की लेटेस्ट फोटोज.

1/5

इस फोटो में जाह्नवी कपूर लाइट स्काई ब्लू कलर का ढीला-ढाला कुर्ता पहने हुए नजर आईं. जिसके साथ एक्टेस ने बालों को हॉफ क्लच किया और हाथ में बैग पकड़े दिखीं.

2/5

तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी सिंपल और खूबसूरत लग रही हैं. लुक को पूरा करने के  लिए जाह्नवी ने पैरो में मोजरी पहनी और फेस पर लाइट मेकअप किया हुआ है.

3/5

इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि जाह्नवी कपूर का ये कुर्ता ट्रांसपेरेंट है. जिसकी वजह से अंदर का सबकुछ कैमरे में कैद हो रहा है. हालांकि एक्ट्रेस बिंदास होकर वॉक करती हुई दिखीं.

4/5

ऐसा पहली बार नहीं है कि जाह्नवी कपूर इस तरह के ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने दिखीं हों. बीते कई महीनों से एक्ट्रेस के लुक में काफी बदलाव देखा जा रहा है. एक्ट्रेस लगातार ऐसे-ऐसे बोल्ड कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आ रही हैं कि कई बार तो उनके फैंस भी शॉक्ड हो जाते हैं. 

 

5/5

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जेरी' हाल ही में रिलीज हुई. इस फिल्म को फैंस का मिक्स रिस्पांस मिला. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि जाह्नवी और सारा अली खान बेस्ट फ्रेंड है. इस बात का खुलासा इन दोनों ने करण जौहर के शो में किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़