Advertisement
trendingPhotos1332942
photoDetails1hindi

The Kapil Sharma Show 4 Cast Fees: भारी भरकम फीस वसूलेंगे कपिल, तो हंसाने का इतना चार्ज करने जा रहे हैं कॉमेडियंस

The Kapil Sharma Show Cast Fees Per Episode: द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का इंतजार फैंस को बेसब्री से था और अब वो घड़ी आ गई है जब 10 सितंबर से शो शुरू भी होने जा रहा है. वहीं एक बार फिर नए सीजन के आगाज का ऐलान का होते ही शो की कास्ट की फीस को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है. चलिए बताते हैं इस बार कौन कितना चार्ज कर रहा है. 

1/6

Kapil Sharma: हर बार कपिल शर्मा शो शुरू होने से पहले ही शो के होस्ट की फीस काफी चर्चा में रहती है. कहा जा रहा है कि कपिल एक एपिसोड की ही अच्छी खासी फीस वसूलते हैं लिहाजा उनकी पूरे सीजन की कमाई जानकर आप चौंक जाएंगे. इस बार कहा जा रहा है कि उन्होंने फीस बढ़ाते हुए 50 लाख रुपये प्रति एपिसोड चार्ज किए हैं. लिहाजा एक सीजन में ही कपिल अच्छी खासी कमाई कर लेंगे. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/6

Archana Puran Singh: शो में हर हफ्ते मेहमान आते जाते रहते हैं लेकिन परमानेंट गेस्ट हैं अर्चना पूरन सिंह. जिनके ठहाकों के बिना ये शो अधूरा है. अर्चना पूरन सिंह भी खिलखिलाकर हंसने की तगड़ी फीस लेती है. इस बार वो एक एपिसोड के 10 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

 

3/6

Sumona Chakraborty: शुरुआती सीजन से ही शो का हिस्सा हीं सुमोना चक्रवर्ती शो में कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन पत्नी का किरदार निभाती रही हैं. कभी सरला तो कभी भूरी के किरदार में उन्हें खूब प्यार मिलता है. नए सीजन में भी वो दिखाई देंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें एक एपिसोड के 6-7 लाख रुपये दिए जा रहे हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/6

Chandan Prabhakar: चंदू चायवाले के किरदार में स्टेज पर आते ही सभी को हंसाने वाले चंदन प्रभाकर भी किसी से कम नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें इस शो में एक एपिसोड के 7 लाख रुपये मिल रहे हैं. जो पहले के मुकाबले ज्यादा है.(फोटो- सोशल मीडिया)

5/6

Kiku Sharda: कभी बंपर तो कभी लच्छा यादव बनकर कीकू शारदा ने शो में अलग ही छाप छोड़ी है. वो कई सालों से शो से जुड़े हैं और इस बार भी शो का हिस्सा है. कीकू शारदा एक एपिसोड के 5-6 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

6/6

वहीं जहां इस बार हंसी की महफिल में पुराने किरदार दिखेंगे तो वहीं नए कलाकारों से भी सजेगा द कपिल शर्मा शो. इस बार सिद्धार्थ सागर, सृष्टि रोड़े, गौरव दुबे, इश्तियाक खान, श्रीकांत जी मस्की भी शो का हिस्सा होंगे जो आपको खूब गुदगुदाने वाले हैं. (फोटो- सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़