Advertisement
photoDetails1hindi

Isha Ambani LA House: किसी महल से कम नहीं है Mukesh Ambani की बेटी का लॉस एंजेलिस वाला घर! देखें खूबसूरत Inside Photos

Isha Ambani Home Inside Pics: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का नाम दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमेन में आता है. आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उनकी बेटी, ईशा अंबानी (Isha Ambani) के घर के अंदर की तस्वीरें. बता दें कि हम ईशा के मुंबई वाले घर की नहीं बल्कि उनके लॉस एंजेलिस (Los Angeles) वाले घर की बात कर रहे हैं जो किसी भी मायने में एक महल से कम नहीं है. आप भी देखें घर की इन्साइड फोटोज...

मुकेश अंबानी की बेटी हैं ईशा अंबानी

1/5
मुकेश अंबानी की बेटी हैं ईशा अंबानी

वैसे तो इन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है लेकिन फिर भी, आपको बता दें कि यहां हम ईशा अंबानी (Isha Ambani) की बात कर रहे हैं, जो बीजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी (Mukesh Ambani Daughter) हैं. ईशा की बिजनेसमैन आनंद पिरामल (Anand Piramal) से शादी हुई है. 

लॉस एंजेलिस में भी है ईशा अंबानी का घर

2/5
लॉस एंजेलिस में भी है ईशा अंबानी का घर

मुंबई में तो ईशा अंबानी के घरों और प्रॉपर्टीज के बारे में सभी जानते हैं लेकिन शायद आपको नहीं पता होगा कि ईशा का एक घर विदेश में, लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में भी है. इस घर का एन्ट्रेंस कुछ ऐसा दिखता है. बाहर से यह घर जितना आलीशान है, उतना ही खूबसूरत ये अंदर से भी है. 

ईशा अंबानी के घर की इन्साइड फोटोज

3/5
ईशा अंबानी के घर की इन्साइड फोटोज

यह फोटो ईशा अंबानी के एलए (LA) वाले घर के लिविंग रूम की है. अप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस का यह घर बहुत सिंपल तरह से डिजाइन किया गया है लेकिन सादगी में भी इसकी खूबसूरती बरकरार है. इस फोटो में आपको फायरप्लेस भी दिखाई दे रही है. 

करोड़ों की है ईशा अंबानी के इस घर की वर्थ

4/5
करोड़ों की है ईशा अंबानी के इस घर की वर्थ

इसे देखकर ही लगता है कि इसकी नेट वर्थ कई सौ करोड़ रुपये की होगी. इस फोटो में आप ईशा अंबानी के एलए वाले घर के स्विमिंग पूल को देख सकते हैं जसके आस-पास खूबसूरत लाइटिंग की गई है. स्विमिंग पूल के बगल में एक सौना भी है. 

ईशा अंबानी के घर में प्रियंका चोपड़ा ने होस्ट किया इवेंट

5/5
ईशा अंबानी के घर में प्रियंका चोपड़ा ने होस्ट किया इवेंट

बता दें कि आज इस घर के बारे में बात इसलिए हो रही है क्योंकि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), जो ईशा की बहुत अच्छी दोस्त हैं; उन्होंने इस घर में भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए नॉमिनेटेड फिल्म 'Chhello Show' की स्क्रीनिंग होस्ट की है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़