Advertisement
photoDetails1hindi

Star Kids Transformation: स्टार किड्स की तस्वीरें देख नहीं होगा आंखों पर यकीन! टीनेज से अब तक में आया जमीन आसमान का अंतर

Star Kids Before and After Photos: अजय देवगन और शाहरुख खान हों या फिर टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी स्टार श्वेत तिवारी. सभी सितारों को बच्चे आज बेहद पॉपुलर हैं और उनकी अपनी खुद की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. हम आपको आज इन स्टार किड्स (Star Kids) की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. ये स्टार किड्स अपनी टीनेज में जैसे दिखते थे और अब जैसे दिखते हैं, उसमें जमीन आसमान का अंतर है..

 

1/6

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किन स्टार किड्स की बात कर रहे हैं तो बता दें कि हमारी लिस्ट में अजय देवगन की बेटी निसा देवगन (Nysa Devgn) और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) से लेकर जाह्नवी कपूर की बहनें खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) तक, कई नाम शामिल हैं. 

 

2/6

श्वेता तिवारी की बेटी, जो 'बिजली बिजली' नाम के गाने की म्यूजिक वीडियो से पॉपुलर हुई हैं, जब छोटी थीं तो कुछ ऐसी दिखती थीं. बता दें कि पालक का नाम कई बार इब्राहीम अली खान से भी जोड़ा गया है. 

3/6

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी, सुहाना खान भी टीनेज में बहुत अलग दिखती थीं. सुहाना जल्द जोया अख्तर के नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट, The Archies की फिल्म में नजर आने वाली हैं. 

4/6

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर भी आज एक फैशनीस्टा हैं और अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उन्हें करण जौहर बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. 

5/6

अजय देवगन और काजोल की बेटी निसा देवगन फिलहाल फिल्मों में तो नहीं आई हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. निसा का ट्रांसफॉर्मेशन देख आप चौंक जाएंगे. 

6/6

एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी टीनेज में जैसी दिखती थीं, अब उससे काफी अलग लगती हैं. यहां देखें खुशी का ट्रांसफॉर्मेशन.. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़