Advertisement
trendingPhotos1672217
photoDetails1hindi

Bold Photos: ऊपर से कट...साइड से कट और बोल्ड पोज....जलपरी बनकर निक्की तंबोली ने पार की सारी हदें, लगी इतनी हॉट; छूटे फैंस के पसीने!

Nikki Tamboli: एक्टिंग तो नहीं लेकिन निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपने बोलने के अलग अंदाज और ड्रेसिंग सेन्स की वजह से लगातार लोगों का ध्यान खींच रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस जलपरी की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आईं तो फैंस का मन ही डोल गया. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में ब्रालेस होकर साइड और फ्रंट से रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई हैं. इस ड्रेस को पहनकर निक्की तंबोली हद से ज्यादा बोल्ड पोज देती नजर आईं. देखिए एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है.

जलपरी बनीं निक्की

1/5
जलपरी बनीं निक्की

लेटेस्ट फोटोज में निक्की तंबोली आसमानी कलर की ड्रेस पहनी हुई है. ये ड्रेस ना केवल फ्रंट साइड से रिवीलिंग है बल्कि साइड से भी एक्सपोजिंग है. इस आउटफिट को पहनकर निक्की कैमरे के सामने अपने हुस्न को बलखाती हुई नजर आईं.

 

रिवीलिंग है ड्रेस

2/5
रिवीलिंग है ड्रेस

निक्की ने इस जलपरी लुक की ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है. जिसकी वजह से उनकी ये ड्रेस काफी ज्यादा रिवीलिंग है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की इस फोटो को देखकर लोगों की एक जगह ही नजर अटक रही है.

लगा कट

3/5
 लगा कट

निक्की तंबोली की इस ड्रेस पर ब्रालाइन के साइड में भी कट लगा हुआ है जो उनके इस लुक को और भी ज्यादा कातिलाना बना रहा है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ऊपर की तरफ से टाइट तो नीचे की तरफ फ्रिल वाली है जो उनके लुक को जलपरी का लुक दे रही है.

हॉटनेस से ढाया कहर

4/5
हॉटनेस से ढाया कहर

निक्की तंबोली ने इस ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने अपना सबसे ज्यादा हॉट लुक फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. खास बात है कि इन तस्वीरों में निक्की का ये किलर लुक देखकर फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ गईं.

फैंस का डोला मन

5/5
फैंस का डोला मन

निक्की ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. फोटोज को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'मैं जलपरी में विश्वास करती हूं.' निक्की इन तस्वीरों पर फैंस और सेलेब्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. अर्जुन बिजलानी ने इन फोटोज पर हार्ट वाला आइकन शेयर किया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़