Advertisement
trendingPhotos1672244
photoDetails1hindi

Atiq Ahmed की ये तस्वीरें पहली बार आईं सामने, पति के साथ बर्फ की वादियों में दिखी शाइस्ता

Atiq Ahmed Family Album: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) की तलाश में यूपी एसटीएफ लगातार छापेमारी कर रही है और उसकी तलाश में जुटी है, लेकिन अब तक पता नहीं चल पाया है कि वो कहां छिपी हुई है. शाइस्ता को लेकर कभी प्रयागराज, कभी पश्चिमी यूपी तो कभी पश्चिम बंगाल में होने की जानकारी मिलती है, लेकिन अभी तक पुलिस उसे ढूंढ नहीं पाई है. इस बीच माफिया अतीक अहमद की फैमिली एल्बम सामने आई है, जिसमें अतीक, उसकी पत्नी शाइस्ता और उनके बच्चे बर्फ की वादियों में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें करीब 20 साल पुरानी हैं.

अतीक का फैमिली एल्बम

1/8
अतीक का फैमिली एल्बम

माफिया से नेता बने अतीक अहमद (Atique Ahmed) के फैमिली एल्बम की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटो में अतीक अहमद अपनी पत्नी शाइस्ता परवीन और बेटे असद के साथ नजर आ रहा है.

अतीक की गोद में बेटा असद

2/8
अतीक की गोद में बेटा असद

अतीक अहमद (Atique Ahmed) की एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने बेटे असद को गोद में लिए नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि यह तस्वीर उस समय की है, जब असद महज एक से डेढ़ साल का था.

फैमिली संग हिल स्टेशन

3/8
फैमिली संग हिल स्टेशन

अतीक अहमद (Atique Ahmed) की ये फोटो किसी हिल स्टेशन की है, जब वह अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गया हुआ था. इस तस्वीर में भी अतीक अपने बेटे को गोद में लिए नजर आ रहा है.

अतीक का फैमिली एल्बम

4/8
अतीक का फैमिली एल्बम

अतीक अहमद (Atique Ahmed) की फैमिली एल्बम सामने आई है, जिसमें उसकी और उसके परिवार की पुरानी तस्वीरें सामने आई हैं. यह तस्वीरें करीब 20 साल पुरानी हैं.

बेटे के साथ अतीक

5/8
बेटे के साथ अतीक

इस फोटो में अतीक अहमद (Atique Ahmed) अपने बेटे के साथ नजर आ रहा है और हिल स्टेशन पर बर्फबारी का मजा लेते दिख रहा है. फोटो खुले टैरेस की है, जिसमें अतीक अपने बेटे को गोद में लेकर कुर्सी पर बैठा है.

शाइस्ता की पुरानी तस्वीर

6/8
शाइस्ता की पुरानी तस्वीर

अतीक अहमद (Atique Ahmed) की फैमिली एल्बम में शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) की भी कई पुरानी फोटोज हैं. इस फोटो में शाइस्ता बेटे असद को गोद में लिए नजर आ रही है.

हिल स्टेशन पर अतीक फैमिली

7/8
हिल स्टेशन पर अतीक फैमिली

अतीक अहमद (Atique Ahmed) के एलबम की यह तस्वीर किसी हिल स्टेशन की है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें वह पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) और बेटे के साथ नजर आ रहा है.

अतीक फैमिली की 20 साल पुरानी फोटो

8/8
अतीक फैमिली की 20 साल पुरानी फोटो

इस फोटो में कुख्यात माफिया डॉन अतीक अहमद (Atique Ahmed) अपनी पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) और बेटे असद के साथ नजर आ रहा है, जो करीब 20 साल पुरानी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़