Advertisement
trendingPhotos1605648
photoDetails1hindi

Actress Who Quit Acting: हवा के झोंके की तरह बॉलीवुड में आईं और चली गईं ये एक्ट्रेस…ना अता मिला ना पता

अपनी बहन या मां की तरह खूब नाम कमाने का सपना लेकर बॉलीवुड में कई स्टार किड्स ने एंट्री ली लेकिन उनका वो जादू स्क्रीन पर नहीं चल पाया जिसकी उन्हें उम्मीद थी लिहाज कई एक्ट्रेस आईं और हवा के झोंके की तरह ऐसी गायब हुईं कि उनका अता मिला ना पता.     

गिनी चुनी फिल्मों में दिखीं जूही

1/5
गिनी चुनी फिल्मों में दिखीं जूही

Juhi Babbar: राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर ने भी फिल्मों में अपना करियर बनाने की ठानी थी. लेकिन उंगली पर गिन ली जाए इतनी फिल्में करके ही वो इंडस्ट्री से गायब हो गईं. फिलहाल उन्हें चेहरा देखकर भी कोई नहीं पहचान पाएगा.

तनुजा-काजोल जैसा नहीं चला जादू

2/5
तनुजा-काजोल जैसा नहीं चला जादू

Tanisha Mukherjee: मां तनुजा और बहन काजोल...दोनों ही अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस रहीं लेकिन ऐसा मुकाम तनीषा मुखर्जी को नहीं मिल पाया. टैंगो चार्ली, नील एंड निक्की के अलावा भी वो और कई फिल्मों में दिखीं लेकिन जल्द ही एक्टिंग से दूर भी हो गईं.  

 

रिंकी खन्ना ने भी छोड़ी एक्टिंग

3/5
रिंकी खन्ना ने भी छोड़ी एक्टिंग

Rinki Khanna:  अपने जमाने के सुपरस्टार राजेश खन्ना और उनकी पत्नी डिंपल कपाड़िया की एक्टिंग का भला कौन मुरीद नहीं लेकिन उनकी दोनों ही बेटियां एक्टिंग में कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं. हालांकि ट्विंकल तो फिर भी किसी तरह लाइमलाइट में बनी रहती हैं लेकिन रिंकी खन्ना को लोग पूरी तरह भूल चुके हैं.

मां जैसा मुकाम नहीं कर पाईं हासिल

4/5
मां जैसा मुकाम नहीं कर पाईं हासिल

Esha Deol:धर्मेंद्र और हेमा मालिनी अपने दौर के सुपरस्टार रहे लेकिन उनकी बेटी ईशा देओल वो जादू स्क्रीन पर नहीं बिखेर सकीं. कई फिल्मों का हिस्सा बनीं ईशा का करियर कुछ खास नहीं चला तो उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का मन बना लिया. वहीं लोगों को भी उनकी कमी खास महसूस नहीं हुई. बीते साल वो वेब सीरीज रूद्रा में दिखीं.

मुनमुन सेन की बेटी हैं रिया सेन

5/5
मुनमुन सेन की बेटी हैं रिया सेन

Riya Sen: अपने जमाने की मशहूर अदाकारा मुनमुन सेन की बेटी रिया सेन ने भी एक्टिंग में डेब्यू किया. वो कई फिल्मों का हिस्सा रहीं लेकिन इसके बावजूद एक्टिंग में कोई खास कमाल नहीं दिखा सकीं. धीरे-धीरे इन्हें अच्छी फिल्में मिलना बंद हो गया और वो बॉलीवुड से दूर हो गईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़