Advertisement
photoDetails1hindi

Famous TV Couples: किसी ने कर ली है सगाई, कोई सालों से कर रहा है डेट..क्या इस वेडिंग सीजन सात फेरे लेंगे ये TV Celebs

TV Couples Who are Dating Now: टीवी के कई सेलेब्स ऐसे हैं जो सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो सगाई तक कर चुके हैं. ऐसे में अब फैंस इस वेडिंग सीजन इन्हें सात फेरे लेते हुए देखना चाहते हैं.

 

1/5

Tejasswi Prakash and Karan Kundrra: बिग बॉस 15 सीजन में दोनों साथ नजर आए. नजरों से प्यार शुरू हुआ और दिल तक पहुंचा. अब इन्हें साथ एक साल हो चुका है और टीवी की ये सबसे हिट और पॉपुलर जोड़ी भी बन गई है. खास बात ये है कि दोनों का परिवार भी इनके रिश्ते से काफी खुश है. ऐसे में अब फैंस इनकी चट मंगनी पट ब्याह देखना चाहते हैं.  

2/5

Eijaz Khan and Pavitra Punia: एजाज खान और पवित्रा पुनिया के प्यार की गाड़ी भी बिग बॉस के घर से ही चली. लेकिन फर्क ये था कि दोनों का रिश्ता झगड़े से शुरू हुआ था तब शायद ही इन्हें पता होगा कि इनकी किस्मत इन्हें कहां ले जाने वाली है. पर अब दोनों एक दूसरे को समझने के बाद सगाई भी कर चुके हैं और इस साल ये भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 

3/5

Hina Khan and Rocky Jaiswal: हिना खान कई साल से रॉकी जायसवाल संग रिश्ते में हैं. लेकिन अब तक दोनों ने शादी नहीं की है. जिंदगी के हर अच्छे बुरे दौर में रॉकी हिना के साथ खड़े दिखाई देते हैं. लेकिन अब जब सब शादी के बंधन में बंध रहे हैं तो हो सकता कि हिना भी फैंस का दिल रख लें और शादी के बंधन में बंध जाएं. 

4/5

Aly Goni and Jasmin Bhasin: अली गोनी और जैस्मिन भसीन के प्यार का खुलासा बिग बॉस के घर में ही हुआ. वो भी तब जब जैस्मिन को सपोर्ट करने अली घर में आए थे. दोनों ने खेल को मिलकर खेला और काफी आगे तक गए. घर से निकलने के बाद भी ये कपल साथ है और फैंस इन्हें भी शादी करते हुए देखना चाहते हैं. 

5/5

Avika Gor and Milind Chandwani: टीवी की बालिका वधू मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं फिलहाल दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं और अविका ने एक इंटरव्यू में ये कहा भी था कि वो शादी के लिए रेडी हैं. ऐस में अगर जल्द ही इनकी शादी की खबर आए तो हैरान मत होइएगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़