Advertisement
photoDetails1hindi

Disha Patani Photo: कभी संवारी जुल्फें, कभी झटके बाल...छोटी सी स्कर्ट पहन निकली हसीना की दिखी हर अदा कमाल

Disha Patani Boyfriend: दिशा पाटनी पिछले साल टाइगर श्रॉफ संग अपने ब्रेकअप को लेकर छाई रहीं तो वहीं अब ये हसीना अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में हैं.

दिशा का दिलकश अंदाज

1/5
दिशा का दिलकश अंदाज

भले ही फिल्में रिलीज ना हो रही हों...भले ही हसीना का हाथ काम के मामले में तंग हो लेकिन सुर्खियां बंटोरने का मौका हाथ से दिशा पाटनी जाने नहीं देतीं. अपने स्टाइल को लेकर वो चर्चा में आ ही जाती हैं. अब एक बार फिर वो घूमने क्या निकलीं बस कैमरों ने उन्हें घेर लिया. 

छोटी सी स्कर्ट में लगीं खूबसूरत

2/5
छोटी सी स्कर्ट में लगीं खूबसूरत

छोटी सी पिंक स्कर्ट और व्हाइट टॉप में दिशा पाटनी ने आज सारी लाइमलाइट चुरा ली. हर किसी को उनका ये अंदाज खूब भाया और सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही हर कोई उनकी खूबसूरती पर फिदा होकर प्यार लुटाता दिखा. 

स्टाइल से पहुंचीं डिनर डेट पर

3/5
स्टाइल से पहुंचीं डिनर डेट पर

कैमरों से अक्सर शरमाने वालीं दिशा पाटनी एक बार फिर नजरें चुराती हुई दिखीं लेकिन कैमरे चाहकर भी उनसे अपना फोकस नहीं हटा पाए. वहीं दिशा के साथ फिर से दिखे उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड जिनके साथ उनका नाम खूब जोड़ा जा रहा है. 

टाइगर संग किया ब्रेकअप

4/5
टाइगर संग किया ब्रेकअप

जहां बीते साल दिशा टाइगर श्रॉफ संग ब्रेकअप को लेकर छाई रहीं तो वहीं इस वक्त वो अपने इस खास दोस्त संग रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन दिशा हैं कि मीडिया के सामने उन्हें सिर्फ अपना दोस्त ही बताती हैं. 

योद्धा में दिखेंगीं दिशा

5/5
योद्धा में दिखेंगीं दिशा

दिशा को इंडस्ट्री में कई साल हो चुके हैं लेकिन उनका करियर उस रफ्तार से नहीं चल रहा जैसा होना चाहिए था. वो फिल्मों में बड़े स्टार्स के साथ नजर तो आ रही हैं लेकिन उनका करियर रफ्तार नहीं पकड़ रहा. अब दिशा योद्धा में दिखेंगीं जिसमें उनके अपोजिट सिद्धार्थ मल्होत्रा भी होंगे.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़