Advertisement
photoDetails1hindi

Television Richest Actresses: अपने पतियों से कई गुना ज्यादा है इन एक्ट्रेसेस की कमाई, कहलाती हैं मालकिन

Actresses Who Earn More Than Her Husband: भले ही छोटे पर्दे पर एक्टिंग की दुनिया दूर से आसान लगे लेकिन यहां काम करना काफी मुश्किल है. खासतौर से टीवी की मेन लीड एक्ट्रेस को जिन्हें कई-कई घंटों तक सेट पर मौजूद रहना पड़ता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसके लिए ये हसीनाएं अच्छी खासी रकम चार्ज करती हैं. कई टीवी एक्ट्रेस ऐसी हैं जो कमाई के मामले में अपने पतियों को भी पीछे छोड़ देती हैं. 

रुपाली है टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस

1/5
रुपाली है टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस

Rupali Ganguly: रुपाली गांगुली ने अनुपमा सीरियल से वापसी की थी और यकीन मानिए ये उनके लिए किसी लॉटरी से कम साबित नहीं हुआ. इस शो ने ना सिर्फ रुपाली की जिंदगी बदल दी बल्कि उन्हें टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस बना दिया है. उनकी एक एपिसोड की फीस 3 लाख रुपए हैं. इस लिहाज से वो महीने का कितना कमाती है ये अंदाजा आप लगा सकते हैं. 

पति से ज्यादा कमाती हैं दिव्यांका

2/5
पति से ज्यादा कमाती हैं दिव्यांका

Divyanka Tripathi: बनूं मैं तेरी दुल्हन से एक्टिंग में कदम रखने वालीं दिव्यांका ने ये है मोहब्बतें से टीवी के दर्शकों के दिलों पर खूब राज किया. फिलहाल वो छोटे पर्दे से भले ही दूर हों लेकिन गाहे बगाहे नजर आ ही जाती हैं. वहीं आज भी उनकी फीस में कोई कमी नहीं आई है. आज भी वो एक एपिसोड के 1 से 1.5 लाख तक चार्ज करती हैं. जबकि उनके पति विवेक दहिया उनसे कम ही कमाते हैं

रुबिना दिलैक का जलवा भी है कायम

3/5
रुबिना दिलैक का जलवा भी है कायम

Rubina dilaik: टीवी की छोटी बहू रूबिना दिलैक का जलवा आज भी कायम है. कभी बिग बॉस तो कभी झलक दिखला जा में नजर आ रहीं रूबिना के पति अभिनव शुक्ला भी एक्टर हैं लेकिन उनसे ज्यादा रुबिना के ही चर्चे होते हैं. कहा जाता है कि कई रियलिटी शो में नजर आ चुकीं रुबिना अच्छा खासी फीस वसूलती हैं. 

शोएब से ज्यादा फेमस है दीपिका

4/5
शोएब से ज्यादा फेमस है दीपिका

Dipika Kakar: टीवी की सिमर दीपिका भले ही कभी कभी छोटे पर्दे पर दिखती हों लेकिन लोगों में उनके प्रति दीवानगी आज भी कायम है. दीपिका ना सिर्फ पति शोएब से ज्यादा कमाती हैं बल्कि उनसे ज्यादा अमीर भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज भी दीपिका हर एपिसोड के 70 हजार रुपए चार्ज करती हैं.    

अनीता चार्ज करती हैं इतना

5/5
अनीता चार्ज करती हैं इतना

Anita Hassanandani: अनीता हसनंदानी मां बनने के बाद से ही लाइमलाइट से दूर हैं. वो एक्टिंग से ब्रेक लेकर फिलहाल बेटे की परवरिश कर रही हैं. लेकिन टीवी हो या फिल्में अनीता को लोगों ने खूब प्यार दिया. फिलहाल वो गाहे बगाहे स्क्रीन पर नजर आ ही जाती हैं. आज वो एक एपिसोड के लिए 50 हजार तक चार्च करती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़