Advertisement
photoDetails1hindi

Dilwale Dulhania Le Jayenge में 'प्रीति' का किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस ने चमचमाती ड्रेस में मचाया तहलका, देख चौंधिया गईं लोगों की आंखें!

Mandira Bedi Photos: दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge) आज भी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर रोमांटिक फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म के सभी किरदारों की अपनी फैन फॉलोइंग है और रिलीज के सालों बाद भी लोग इनके दीवाने हैं. इस फिल्म में 'प्रीति सिंह' का एक किरदार था, जिसे एक बहुत पॉपुलर एक्ट्रेस ने निभाया था; वो इस एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू भी था. आज डीडीएलजे (DDLJ) की प्रीति कितनी बोल्ड हो गई हैं, लेटेस्ट फोटोज देखें और जानें...

कौन हैं दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की 'प्रीति सिंह'?

1/5
कौन हैं दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की 'प्रीति सिंह'?

शाहरुख खान और काजोल की इस रोमांटिक फिल्म में 'प्रीति' 'राज' से बहुत प्यार करती थी लेकिन अफसोस कि ये प्यार एक तरफा था. अगर आप अब तक गेस नहीं कर पाए हैं कि दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में 'प्रीति सिंह' का किरदार किस एक्ट्रेस ने निभाया था तो आगे पढ़ें. 

मंदिरा बेदी थीं डीडीएलजे की प्रीति

2/5
मंदिरा बेदी थीं डीडीएलजे की प्रीति

बता दें कि डीडीएलजे में प्रीति का किरदार और किसी ने नहीं बल्कि मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने निभाया था. यह मंदिरा का बॉलीवुड डेब्यू था. जब दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे रिलीज हुई थी, तो उनकी उम्र 24 साल थी; अब एक्ट्रेस 50 साल की हो चुकी हैं. 

मंदिरा बेदी की लेटेस्ट फोटो

3/5
मंदिरा बेदी की लेटेस्ट फोटो

यह फोटो कुछ घंटों पहले की ही है, जब मंदिरा बेदी एक सोशल गैदरिंग के लिए बाहर निकली थीं. इस तस्वीर में आप मंदिरा की सेक्सी गोल्ड ड्रेस को पूरी तरह देख सकते हैं. 

बेहद हॉट हैं मंदिरा बेदी

4/5
बेहद हॉट हैं मंदिरा बेदी

टीवी सीरियल 'शांति' से फेम पाने वाली मंदिरा बेदी इस ड्रेस में काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखने वाली मंदिरा इस ड्रेस में अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

अब इस दुनिया में नहीं हैं मंदिरा बेदी के पति

5/5
अब इस दुनिया में नहीं हैं मंदिरा बेदी के पति

इस फोटो में मंदिरा अपने किसी दोस्त के साथ खड़ी हुई हैं. बता दें कि मंदिरा बेदी के दो बच्चे हैं लेकिन उनके पति, प्रोड्यूसर राज कौशल का 2021 में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़