Advertisement
trendingPhotos1439921
photoDetails1hindi

Hit Actress: ये हैं बॉलीवुड की सबसे कमाऊ एक्ट्रेस, दी हैं सबसे ज्यादा 100 करोड़ की फिल्में

Bollywood Hit Actress: बॉलीवुड जगत में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो अपने दम पर मूवी को चला देती हैं. उनकी एक फिल्म ही कई फिल्मों पर भारी साबित होती हैं. आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिनकी फिल्मों ने सबसे ज्यादा 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

1/5

इस लिस्ट में 5वें स्थान पर सोनाक्षी सिन्हा का नाम है. दंबग सहित उनकी 6 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हैं. हालांकि, इन दिनों सोनाक्षी का जादू कुछ ज्यादा चल नहीं पा रहा है.

2/5

आलिया भट्ट का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. आलिया ने 7 ऐसी फिल्मों में काम किया है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. इस लिस्ट में आरआरआर सहित कई फिल्में शामिल है.

3/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का नाम इस लिस्ट में तीसरे नंबर है. करीना कपूर की 3 इडियट्स सहित 7 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल है.

4/5

दीपिका पादुकोण को कड़ी टक्कर बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ दे रही है. कटरीना की भी 8 फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा कमाई की है. एक था टाइगर से सहित उनकी कई और फिल्में इस लिस्ट में शामिल है.

5/5

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की पत्नी और मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम इस लिस्ट में टॉप है. उनके खाते में 8 ऐसी फिल्में ही जो बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं. इस लिस्ट में 'रेस 2' सहित कई फिल्में शामिल है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़