Advertisement
photoDetails1hindi

Tum Bin: याद है तुम बिन की पिया, रहती हैं लाइमलाइट से दूर; दो बेटों की मां Sandali Sinha आज हैं देश की सबसे बड़ी..

Sandali Sinha Now: 22 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म तुम बिन. भले ही इसने बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका नहीं किया लेकिन आज भी ये बॉलीवुड की मोस्ट रोमांटिक फिल्मों में गिनी जाती है जिसमें संदली सिन्हा ने लीड रोल निभाया था. जो आज लाइमलाइट से पूरी तरह दूर रहकर ये काम कर रही हैं. 

2001 में रिलीज हुआ थी तुम बिन

1/5
2001 में रिलीज हुआ थी तुम बिन

साल 2001 में तुम बिन फिल्म रिलीज हुई थी. ये इमोशनल रोमांटिक जोनर की फिल्म थी जिसकी कहानी लोगों के दिलों को छू गई. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कोई खास धमाका नहीं किया लेकिन फिर भी लोगों को ये खूब पसंद आई. इस फिल्म में थीं संदली सिन्हा.

फिल्म को मिला खूब प्यार

2/5
फिल्म को मिला खूब प्यार

संदली ने फिल्म में पिया नाम की लड़की का किरदार निभाया था. बेहद ही खूबसूरत संदली ने अपनी मासूमियत से अच्छी खासी फैन फोलोइंग भी बना ली थी लेकिन इस फिल्म के बाद उनका करियर आगे बढ़ने के बजाय ढलान की ओर जाने लगा. उन्हें लीड रोल के बजाय साइड रोल मिलने लगे. वो इक्का दुक्का फिल्मों में दिखीं लेकिन फिर उन्हें अच्छे ऑफर आने ही बंद हो गए लिहाजा उन्होंने भी एक्टिंग छोड़ने का मन ही बना लिया और 2005 में बिजनेसमैन किरण सालस्कर संग शादी के बंधन में बंध गई. 

फ्लॉप करियर के बाद छोड़ी एक्टिंग

3/5
फ्लॉप करियर के बाद छोड़ी एक्टिंग

शादी के बाद संदली ने ग्लैमर वर्ल्ड से पूरी तरह दूरी बना ली थी लेकिन 8 सालों के बाद वो साउथ सिनेमा से फिर से वापस लौट आईं लेकिन जब वहां भी बात नहीं बनी तो पति के बिजनेस से जुड़ गईं. दोनों ने मिलकर कंट्री ऑफ ओरिजिन नाम की बेकरी की शुरुआत की जो देखते ही देखते आज देश की टॉप बेकरी बन चुकी है.

तुम बिन 2 में आई थीं नजर

4/5
तुम बिन 2 में आई थीं नजर

इसे आज पति किरण के साथ मिलकर संदली ही संभाल रही हैं और काफी खुश हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म तुम बिन 2 में स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस में देखा गया था. आज भी संदली उतनी ही खूबसूरत नजर आती हैं. 

2 बेटों की मां हैं संदली सिन्हा

5/5
2 बेटों की मां हैं संदली सिन्हा

फैमिली की बात करें तो संदली शादी के बाद दो बेटों की मां भी बन चुकी हैं और काफी खुशहाल जिंदगी जी रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी वो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं. उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट को भी प्राइवेट ही रखा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़