Advertisement
trendingPhotos1518721
photoDetails1hindi

Tamannaah Bhatia: साउथ की इस एक्ट्रेस ने रेत में बैठकर दिए ऐसे-ऐसे पोज, फैंस देखते ही भरने लगे आहें!

Tamannaah Bhatia Photos: साउथ इंडस्ट्री की कुछ एक्ट्रेसेज बॉलीवुड में भी खूब नाम कमा रही हैं. इस लिस्ट में तमन्ना भाटिया का नाम काफी पहले से शामिल है. आइए देखते हैं साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की कुछ लेटेस्ट फोटोज...

1/5

तमन्ना भाटिया न केवल अपनी एक्टिंग की वजह से बल्कि अपनी खूबसूरती की वजह से भी कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लू जींस के साथ ग्रीन कलर का स्टाइलिश टॉप पहना हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने कान पर एक फूल लगाकर अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. 

2/5

तमन्ना भाटिया की इस फोटो को कई लोगों ने पसंद किया है. एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की शॉर्ट्स के साथ हल्की सी व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है. तमन्ना रेत पर बैठकर हाथ में ड्रिंक का ग्लास लिए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. 

3/5

इस फोटो को क्लिक करवाने के लिए एक्ट्रेस ने अपने खुले बालों को बांध लिया है और एक बन बना लिया है. तस्वीर को देखने के बाद आप कैमरामैन की क्रिएटिविटी का अंदाजा भी लगा सकते हैं. इस फोटो में तमन्ना के फीचर्स काफी साफ-साफ नजर आ रहे हैं. 

4/5

तमन्ना भाटिया की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. लोग इनकी एक स्माइल पर अपना दिल हार बैठते हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को 19.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर तमन्ना ने कैप्शन में लिखा है कि नए साल में एंटर करना मानो 2020 मुफ्त है.

5/5

इस फोटो में तमन्ना भाटिया एक पेंटिंग के सामने खड़ी हैं और उन्होंने सिर पर एक स्कार्फ भी बांधा हुआ है. एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं. कमेंट सेक्शन में कई लोग तमन्ना की खूबसूरती पर कसीदे पढ़ते नजर आए तो कई लोगों ने हार्ट वाले इमोजी पोस्ट किए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़