Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss 16: इन कंटेस्टेंट ने ठुकराया शो का ऑफर, कोई है बिजी तो किसी को घर में बंद होने से लगता है डर!

Celebrity who rejected Bigg Boss: बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसने कई सेलेब्स को फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया. इसका उदाहरण कई कंटेस्टेंट रह चुके हैं. यही वजह है कि सेलेब्स इस शो का हिस्सा बनने के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार रहते हैं लेकिन फिर भी कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जो बार-बार हर सीजन में इस शो का ऑफर ठुकराते आ रहे हैं.   

1/6

Shivangi Joshi: ये रिश्ता क्या कहता है फेम शिवांगी जोशी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो खतरों के खिलाड़ी जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं लेकिन वो हर बार बिग बॉस का ऑफर ठुकराती रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शिवांगी शो में नहीं जाना चाहतीं. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/6

Vivian Dsena: हाल ही में खूब खबरें आई थीं कि टीवी एक्टर विवियन डीसेना को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन बाद में खुद एक्टर ने बताया कि इस शो में वो कभी भी एक दिन से ज्यादा नहीं टिक सकते लिहाजा वो इस शो में कभी हिस्सा नहीं लेंगे. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/6

Jennifer Winget: जेनिफर विंगेट का परिचय देने की किसी को जरूरत नहीं. उनका नाम और उनका काम खूब बोलता है. यही वजह है कि बिग बॉस हर साल इस हसीना के पास शो में आने का ऑफर देते हैं लेकिन जेनिफर हर साल इस ऑफर को ठुकरा देती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया) 

4/6

Arjun Bijlani: अर्जुन बिजलानी भी जाने माने एक्टर और टीवी होस्ट हैं जो बड़े-बड़े शोज को होस्ट भी कर चुके हैं लिहाजा उन्हें कई बार बिग बॉस के घर आने का न्योता भी मिल चुके है पर हर बार अर्जुन इस मौके को ठुकरा देते हैं. उनका कहना है कि वो काफी बिजी हैं इसलिए उनके पास शो में आने का समय नहीं है. (फोटो- सोशल मीडिया) 

5/6

Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी फिलहाल किसी शो में नजर ना आ रही हों लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी वीडियो के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. दिव्यांका चर्चित एक्ट्रेस हैं लिहाजा हर साल उन्हें बिग बॉस में आने का न्योता मिलता रहा है लेकिन हर बार की तरह इस बार  भी उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया है. (फोटो- सोशल मीडिया) 

6/6

Neha Dhupia: जी हां...ये नाम सुनकर आप भी सरप्राइज हो गए होंगे लेकिन नेहा धूपिया को भी शो के लिए अप्रोच किया जा चुका है लेकिन नेहा शो में जाने से इंकार करती रही हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़