Advertisement
photoDetails1hindi

Bold Airport Look: सिर्फ हुडी जैकेट पहनकर मशहूर बिजनेसमैन की वाइफ पहुंच गईं एयरपोर्ट, देखते ही लोग बोले- पैंट कहां है?

Airport Look: टी-सीरीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार की वाइफ दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) एक्टिंग के अलावा गायकी में भी हाथ आजमा चुकी हैं. इन दोनों प्लेटफॉर्म के अलावा दिव्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों से दिव्या के सिर पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ा हुआ है. जिसके बाद अब एक्ट्रेस आए दिन ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं कि वो इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है. वहीं अब हाल ही में दिव्या खोसला कुमार मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. जहां पर एक्ट्रेस को जिस जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया. देखिए दिव्या खोसला कुमार का एयरपोर्ट लुक.

1/5

बीते कुछ दिनों से अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से लाइमलाइट में रहने वाली एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) का लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक चर्चा में है. जिसके पीछे की वजह एक्ट्रेस का सिर्फ हुडी जैकेट पहनकर एयरपोर्ट पर स्पॉट होना है.

2/5

एयरपोर्ट पहुंचते ही एक्ट्रेस जैसे ही कार से नीचे उतरीं तो उनके लुक को जिस जिसने भी देखा तो उसका सिर चकरा गया. एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर व्हाइट कलर का हुडी जैकेट और उसके साथ रेड कलर के बूट्स पहने नजर आईं.

3/5

दिव्या ने ये बूट्स हाई हील्स के पहने. इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए ब्लैक कलर का स्लिंग बैग, ब्लैक कलर के गॉगल्स और साथ ही सटल मेकअप में नजर आईं. दिव्या को देखते ही सारे कैमरे एक्ट्रेस की तरफ मुड़ गए. वहीं एक्ट्रेस ने भी पैपराजी को देखते ही एक के बाद एक किलर पोज दिए. 

4/5

एयरपोर्ट पर दिव्या खोसला कुमार  Gucchi की हुडी जैकेट फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने इस जैकेट के साथ और कुछ भी नहीं पहना. ऐसे में एक नजर देखने में आपको ऐसा लगेगा कि एक्ट्रेस पैंट पहनना ही भूल गईं.

5/5

आपको बता दें, इन दिनों दिव्या खोसला कुमार लगातार बोल्ड ड्रेस की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. कई बार दिव्या कैमरे के सामने डीपनेक ड्रेस पहनकर बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखती हैं तो कभी ऐसे रिवीलिंग कपड़े पहनकर आ जाती हैं कि उनका हॉट लुक फैंस को मदहोश कर देता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़