Advertisement
trendingPhotos1311300
photoDetails1hindi

Nupur Alankar से पहले इन टीवी एक्ट्रेस ने भी छोड़ी मोह माया की इंडस्ट्री, किसी ने लिया संन्यास कोई चला रही रेस्टोरेंट

TV Actress Quit Acting: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस नुपुर अलंकार ने मोह माया की दुनिया का त्याग कर अब सन्यास ले लिया है. कई सालों तक एक्टिंग वर्ल्ड में काम कर चुकीं नुपुर ने अपने इस फैसले के पीछे कई कारण बताए. वहीं नुपुर से पहले कई टीवी एक्ट्रेस रहीं जिन्होंने अचानक से ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला ले लिया था. जिसके बाद किसी ने संन्यास ले लिया तो कोई बिजनेस में उतर गया.

1/6

Nupur Alankar: हाल ही में खबर आई है कि टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार ने टीवी से दूरी बनाकर संन्यास ले लिया है. मां का निधन होने के बाद उन्होंने ये फैसला किया और अब वो खुद को पूर तरह समाज सेवा के लिए समर्पित कर चुकी हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/6

Sana Khan: इस लिस्ट में एक्ट्रेस सना खान का नाम सबसे पहले आएगा जिन्होंने अचानक शादी कर ली थी और एक्टिंग से संन्यास ले लिया था. तब सना ने बताया था कि आगे का पूरा जीवन खुदा की खिदमत में बिताएंग. हालांकि सोशल मीडिया पर वो छाई ही रहती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/6

Anagha Bhosale: आखिरी बार अनुपमा सीरियस में नजर आईं अनघा भोसले ने भी एक्टिंग से हमेशा के लिए दूरी बना ली है. अनघा ने बताया था कि वो काफी आध्यात्मिक रही हैं और जब वो टीवी इंडस्ट्री में आईं तो यहां सब उनकी  सोच से बिल्कुल था. जिसे वो सह नहीं सकीं और उन्होंने टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/6

Mohena Kumari: रीवा की राजकुमारी मोहेना कुमारी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में काम किया था और कीर्ति सिंघानिया के रोल में उन्हें काफी पसंद भी किया गया. लेकिन इस सीरियल के बाद उनकी शादी हो गई और अब वो पूरी तरह से परिवार की ही होकर रह गई हैं. हालांकि मोहेना को डांस करना पसंद है लिहाजा वो डांस वीडियो और व्लॉग के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/6

Addite Malik: कई साल पहले ही अदिति मलिक ने टीवी की दुनिया को छोड़ दिया था. टीवी छोड़ने के बाद उन्होंने रेस्ट्रोरेंट शुरू किया और आज वो सफलता के साथ इस बिजनेस को चला रही हैं. अदिति ने टीवी एक्टर मोहित मलिक से शादी की है और दोनों का एक बेटा भी है. (फोटो- सोशल मीडिया)

6/6

Aashka Goradia: कभी टीवी पर छाई रहने वालीं आशका गोराड़िया ने एक्टिंग से ऑफिशियल क्विट तो नहीं किया है लेकिन फिलहाल काफी समय से वो ग्लैमर वर्ल्ड से दूर ही हैं. वो गोवा में शिफ्ट हो चुकी हैं जहां पति के साथ मिलकर आशका योगा स्कूल चला रही हैं. इसके अलावा वो कॉस्मेटिक के बिजनेस में भी हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़