Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Affairs: बॉलीवुड में नहीं चली दुकान तो इस हसीना ने अफेयर से किया लाइमलाइट चुराने का इंतजाम!

Arbaaz Khan Girlfriend: बॉलीवुड का चमकता हुआ स्टार बनने का सपना लिए न जाने कितने लोग मुंबई पहुंचते हैं. लेकिन इनमें से कुछ लोग ही कामयाब हो पाते हैं. वहीं कुछ लोग अपना ये सपना पूरा करने के लिए अलग-अलग तरीके से पॉपुलर होने की कोशिश करते हैं.

1/5

फोटो में दिख रहीं इस एक्ट्रेस का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी है. शायद ही आपको इनका निभाया गया कोई किरदार याद होगा. हालांकि ज्यादातर लोगों को इनका नाम भी इसलिए याद रह जाता है क्योंकि ये हसीना अरबाज खान की गर्लफ्रेंड हैं. सोशल मीडिया पर जॉर्जिया काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. 

2/5

लोगों को जॉर्जिया एंड्रियानी के करियर में कोई खासा इंटरेस्ट नहीं है. इनके सोशल मीडिया पोस्ट देखकर कई लोगों को तो ये भी लगता है कि इन्हें खुद भी अपने करियर की कोई परवाह नहीं है. एक्ट्रेस बस लोगों का ध्यान खींचने के लिए अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

3/5

इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी समझ गए होंगे कि जॉर्जिया बोल्डनेस की हदों को पार करने में माहिर हैं. अपनी क्लीवेज से लेकर बैक तक, एक्ट्रेस रिवीलिंग कपड़ों में लोगों को रिझाने का काम तो करती हैं लेकिन शायद एक्ट्रेस का फोकस उनकी एक्टिंग से शिफ्ट हो गया है. 

4/5

कई लोग तो ये भी मानते हैं कि जॉर्जिया की खूबसूरती इस बात का सबूत है कि केवल अच्छे लुक्स होने से कोई बॉलीवुड स्टार नहीं बन सकता. अरबाज खान की गर्लफ्रेंड सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी कई बार अपने कपड़ों की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं.

5/5

छोटे और बोल्ड कपड़े पहनने से लेकर अरबाज खान के साथ स्पॉट होने तक, जॉर्जिया हमेशा इन्हीं वजहों से सुर्खियों में बनी रहती हैं. मूवीज की वजह से शायद ही कभी इन्हें इतनी पॉपुलैरिटी मिली होगी. इनके हुस्न का जादू सिर्फ सोशल मीडिया तक ही सीमित रह गया और बॉलीवुड की ऊंचाइयों तक पहुंचने से चूक गया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़