Advertisement
trendingPhotos1354639
photoDetails1hindi

Photos: 'अनुपमा' की ननद पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, तस्वीरें देखकर शॉक्ड हो जाएगा अनुज कपाड़िया

Anupama Nanad Aneri Vajani: 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल में अनेरी वजानी (Aneri Vajani) ने अनुपमा की ननद और अनुज की बहन का रोल निभाया था. अनेरी ने कुछ वक्त पहले रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 के लिए 'अनुपमा' शो को छोड़ दिया था. लेकिन शो छोड़ने के बाद अनेरी पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार सवार हुआ कि वो सड़कों पर कोट के बटन खोलकर घूम रही हैं. इतना नहीं इन फोटोज को अनेरी ने बेझिझक सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया है. देखिए अनेरी वजानी की लेटेस्ट फोटोज जो तेजी से वायरल हो रही हैं. जिन्हें देखकर अनुज कपाड़िया शॉक्ड जरूर हो सकते हैं.

1/5

'खतरों के खिलाड़ी' शो में हिस्सा लेने के बाद अनेरी वजानी इन दिनों यूरोप की सैर पर हैं. वहां से एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा बोल्ड फोटो शेयर की है कि वो तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

2/5

इस फोटो में अनेरी वजानी हॉट पिंक कलर का कोट और पैंट पहने नजर आ रही हैं.  लेकिन अपने लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए अनेरी ने कोट के बटन खोले हुए हैं.

 

3/5

फोटोज में अनेरी कोट के बटन खोलकर कैमरे के सामने पिंक कलर की ब्रा फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए अनेरी ने लाइट मेकअप किया है. साथ ही बालों को ओपन करके गले में नेकलेस पहने दिखीं.

4/5

अनेरी वजानी लगातार इस तरह की बोल्ड और हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस ने हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि तस्वीरों को देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं.

5/5

अनेरी का 'अनुपमा' सीरियल में चुलबुला किरदार था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. शो में अनेरी ने मुक्कू का रोल निभाया था. जिसमें उनकी बॉन्डिंग अनुपमा और अनुज कपाड़िया के साथ फैंस को काफी पसंद आई थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़