Advertisement
photoDetails1hindi

शादीशुदा एक्टर्स संग नैन मटक्का कर खूब चर्चा में रहीं ये Bhojpuri Actresses, करियर तो बना पर प्यार रहा अधूरा!

Bhojpuri Actresses Affair with Married Actors: कहते हैं प्यार सोच समझकर नहीं किया जाता. बस नैना जिससे चार हों तो दिल धड़क उठता है और फिर ना चाहते हुए भी उसी ओर खिंचा चला आता है. ऐसा ही हुआ इन पांच भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ जो शादीशुदा एक्ट्रेसेस को दिल दे बैठी थीं. 

निरहुआ संग खूब जमती है जोड़ी

1/5
निरहुआ संग खूब जमती है जोड़ी

Amrapali Dubey: आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इश्क के चर्चे तब से हो रहे हैं जब से दोनों पहली बार किसी फिल्म में दिखे. 2014 में इनकी जोड़ी लोगों को खूब भाई. जिसके बाद से अब तक दोनों 25 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. और इनके प्यार के चर्चे हर किसी की जुबां पर है.     

अक्षरा सिंह -पवन सिंह का था रिश्ता

2/5
अक्षरा सिंह -पवन सिंह का था रिश्ता

Akshara Singh: अक्षरा सिंह और पवन सिंह भी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. कहा तो जाता है कि अक्षरा और पवन सिंह शादी तक करने वाले थे लेकिन तभी पवन सिंह की दूसरी शादी की खबर आई जिने अक्षरा को अंदर से तोड़कर रख दिया था. 

रानी चैटर्जी- रवि किशन की खूब हुई चर्चा

3/5
रानी चैटर्जी- रवि किशन की खूब हुई चर्चा

Rani Chatterjee: रानी चैटर्जी भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिन्हें खूब पसंद कि,या जाता है. लेकिन फिल्मों में काम करते-करते रानी का नाम रवि किशन के साथ भी खूब जुड़ा. 

काजल-खेसारी की जोड़ी रही हिट

4/5
काजल-खेसारी की जोड़ी रही हिट

Kajal Raghwani: काजल राघवानी का नाम जुड़ा शादीशुदा खेसारी लाल यादव से जो भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार माने जाते हैं. इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ी थी. लेकिन इसके बावजूद काजल राघवानी का प्यार अधूरा ही रह गया. 

नगमा - रवि किशन के इश्क के हुए चर्चे

5/5
 नगमा - रवि किशन के इश्क के हुए चर्चे

Nagma: नगमा और रवि किशन के रिश्ते को लेकर हमेशा से ही खूब बातें होती रहीं. जिस वक्त दोनों के अफेयर की खबरें आईं उस वक्त रवि शादीशुदा थे. दोनों साथ में फिल्म करते हुए ही एक दूसरे को दिल दे बैठे थे.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़