Advertisement
trendingPhotos1473788
photoDetails1hindi

Deepika से लेकर कार्तिक तक, इन दिग्गज सितारों ने मात्र इतने रुपये से शुरू किया था करियर; जानें इनकी पहली फीस

Actors Debut Film Fees: जीवन में हर पहली चीज स्पेशल पहली होती है फिर चाहे वो पहली नौकरी हो या फिर पहला प्यार. आज जिन बॉलीवुड सितारों को देखकर आप सोचते हैं कि हर फिल्म से ये करोड़ों कमाते हैं तो जरा ठहर जाइए. आज के करोड़पति सितरों ने अपनी पहली फिल्म के लिए कितने कम पैसे लिए है इसका शायद आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. हम आपको आज इन सुपरस्टार्स की पहली इनकम के बारे में बाताएंगे. तो आइए बिना देर किए जानते हैं कि कितने पैसों से इन दिग्गज कलाकारों ने अपने करियर की शुरुआत की थी. 

1/5

'ओम शांति ओम'(Om Shanti Om) से रातों रात फेमस होने वाली दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) ने रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी डेब्यु फिल्म के लिए एक रुपया नहीं लिया था. ओम शांति ओम बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी.

2/5

बॉलीवुड के बादशाह, शाहरुख खान((Sharukh Khan) ने 'दीवाना'(Deewana) (1992) से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके लिए इन्होंने 4 लाख रुपये लिए थे. 'दीवाने' में अपनी एक्टिंग के लिए किंग खान(King Khan) ने Best Male Debut of the year Filmfare Award जीता था.

3/5

आज लोगों के दिलों पर राज करने वाली आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की पहली मूवी 'स्टुडेंट ऑफ़ द ईयर'( Student Of The Year) थी. अपनी करियर की शुरुआत में एक्ट्रेस ने 15 लाख की फीस ली थी. आज ये बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं और कम से कम 10 से 12 करोड़ चार्ज करती हैं.

4/5

कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) की पहली फिल्म 'प्यार का पंचनामा' (Pyaar Ka Punchnama) थी जो कि 2001 में रिलीज हुई थी. अपनी डेब्यू फिल्म के लिए एक्टर ने 1,25,000 रुपये चार्ज किए थे.

5/5

धर्मेंद(Dharmendra) को हिंदी सिनेमा का ही-मैन(He-Man) कहते हैं. एक्टर को 'शोले'(Sholay) फिल्म में अपने दमदार एक्टिंग के लिए खूब सराहना भी मिली थी. रिपोर्ट्स की माने तो जब धर्मेंद ने काम करना शुरू किया था तो इन्हें अपनी डेब्यू  फिल्म के लिए सिर्फ 500 रुपये मिले थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़